Hope of happiness ngo ने रोजदारो को अफतार कराया.

 
  नुरुल होदा।ब्यूरो।
 @उर्जांचल टाइगर
---------------------
 नई दिल्ली।।ओखला के बटला हाउस मे Hope of happiness ngo ने लाल स्कूल के पास रोजदारो को अफतार कराया. आपको बता दे ये एनजीओ जामिया के छात्रो का है. ये एनजीओ ओखला मे समय समय पर छोटे छोटॆ प्रोग्राम कराते रहते है. आज 28 वे रामजान के दिन इन्होने लाल स्कूल के पास अफतार का समान और शर्बत के द्वारा रोजेदारो को अफतार कराया. ऐसे मौके पर सबसे ज्यादा सहूलियत राहगीरो को होती है. जो अपने आँफिस से आते वक्त जल्दी जल्दी अपने घर की तरफ बढते है. लेकिन रास्ते मे ही समय हो जाता है. लेकिन ऐसे प्रोग्राम से रोजेदार समय से अपना रोजा खोलते है.
Hope of happiness ngo के सारे मेम्बर छात्र है. इन्हे किसी भी लोगो से कोई मदद नही मिलता. ये जो भी प्रोग्राम करते है. अपने पाँकेट मनी के पैसे से करते हैँ.
इस मौके पर Hope of happiness ngo के सदर जुनैद अहमद ने बताया. ये एनजीओ नौजावानो की है. इसके सारे मेम्बर अभी स्ट्डी कर रहे है. लेकिन जो उत्साह इनमे है. शायद वैसा उत्साह किसी और एनजीओ के मेम्बरो मे होगा.
Hope of happiness ngo के जेनरल सेक्रेटरी नुरुल होदा ने कहा. ऐसे कार्यक्रम हम लोग समय समय पर ऐसे करते रहते है. हम लोग यूथ है और यूथ ही देश के भविष्य होते है. अगर हम लोग दूसरो की मदद के लिए आगे नही आयेंगे तो हमारी आने वाली पिढी भी दूसरो की मदद नही करेगी.
सेक्रेटरी मोहम्मद आसिफ ने कहा. ओखला मे बहुत सारे एनजीओ है लेकिन बहुत कम एनजीओ ही जमीनी लेबल पर काम कर रही है. लेकिन हम छात्रो मे वो उत्साह है की हमे दूसरो के लिए कुछ करना है. हम लोग ऐसे काम आगे भी करते रहेंगे.
इस मौके पर मोहम्मद उमर, शाद अफरोज ने भी बढ चढ कर मदद की.

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget