दक्षिण भारतीय सुपरस्टार ‘गौतम कुरुप’ हिन्दी सिनेमा मे फिल्म ‘भंवरे’ से कदम रखेंगे

दक्षिण भरतीय सुपरस्टार विजय व गौतम कुरुप 
सलमान खान।।विशेष संवाददाता।।
         @उर्जांचल
 टाइगर
------------------------------------ 
मुम्बई ।।फर्क सिर्फ सोच का होता हैं सकारात्मक या नकारात्मक का वरना सीढियां वही होती है जो किसी के लिए ऊपर जाती हैं, और किसी के लिए नीचे आती हैं आज मै बात कर रहा हूँ दक्षिण भारतीये सुपर स्टार गौतम कुरुप की, गौतम कुरुप द्क्षिण भारत मे तो अपनी अच्छी पहचान बना चुके है  वहा पर उन्होने अभी तक ‘थुप्पकी’, ‘कन्धार’, ‘’नेरुंगी वा मुथामिदथे’’ आदि जैसी 8 फिल्मो मे अपना अभिनय का लोहा मनवा चुके है दर्शको का दिल जीत लिया है, अब वह हिन्दी सिनेमा यानी बालिवुड मे इंट्री करने को तय्यार है इस वक्त उनकी बालिवुड फिल्म ‘भंवरे’ की शूटिंग बहुत ही तेजी से चल रही है इस फिल्म का निर्देशन ‘शौर्य सिन्ह’ ने किया है गौतम का कहना है मैने आज तक जितनी फिल्मे की है उन फिल्मो मे यह फिल्म सबसे हट कर है पहली बार मै किसी काँमेडी फिल्म मे काम कर रहा हूँ काफी हट कर दिखूंगा। इस फिल्म मे मेरे साथ बजर्ंगी भाईजान फेम कलाकार और मेरे सीनियर ‘मनोज बक्शी’ जी भी है, इसके अलावा इसमे अधिकांस युवा कलाकर है  ‘करण ठाकुर’, ‘जशन कोहली’, ‘प्रियंका शुक्ला’, ‘गोविन्द पांडे’ आदि है इस फिल्म से हमलोग को काफी उम्मीदे है
गौतम कुरुप हिन्दी फिल्म 'भंवरे' 
भंवरे फिल्म के सेट पर हुई उनसे मुलाकात मे उन्होने बताया के ‘यह मेरा पहला अवसर है के मै हिन्दी सिनेमा मे भंवरे फिल्म से कदम रख रहा हूँ, और सबसे बडी खास बात है यह कामेडी फिल्म है इस तरह का मैने कभी कोई अभिनय नही किया लेकिन शौर्य सिन्ह जी ने मुझे ये अवसर प्रदान किया। गौतम कुरुप से पूछा गया के हिन्दी सिनेमा मे आकर कैसा लग रहा है तो उन्होने बताया किस तरह से मै ये पहली को सुलजाऊ, जब मै हीरो बना भी नही था तब से मेरा सपना था के मुझे हिन्दी सिनेमा मे जाना है उसके लिये मुझे उस काबिल बन्ना भी जरुरी था ये नही के मैने बोल दिया के ये करना है करना है तो करना है, मै अपने काम को लेकर काफी उत्तेजित रहता हूँ, शुरु मे मैने कई निर्देशको के यहा आना जाना शुरु किया लेकिन किसी ने कोई भी लगावँ नही दिखाया तब जाकर मुझे पता चला यहा पहुंचना है तो पहले अपना पोर्टफोलिओ तय्यार करो, उस वक्त मेरे सर पर एक जुनून था के अब हिन्दी सिनेमा मे जाना है, शुरुआती समय था आँडीसन देने मै हर जगह जाने लगा था एक जगह अचानक से मुझे मलयालम फिल्म ‘दिर’ मे ‘अमिताब बच्चन’ के साथ काम करने का मौका मिलगया, यह मेरा सौभाग्य था के मै हिन्दी सिनेमा मे काम करने गया था वहा मुझे किसी ने कोई मौका नही दिया था, लेकिन किस्मत ने मुझे यहा वहा के सुपर स्टार के साथ काम करने का मौक मिला इस फिल्म मे मुझे बतौर विलेन का रोल दिया गया था। इस फिल्म के बाद मुझे फिल्मे मिलने लगी और मेरा सफर दक्षिण भारतीय फिल्मो मे शुरु होगया। इस तरह से मैने एक-एक करके 8 फिल्मो मे अभिनय किया है और यह भंवरे फिल्म मेरी 9 वी फिल्म है।
भंवरे फिल्म के सेट पर गौतम कुरुप, श्रीधर, व सलमान
एक शेर अर्ज है आप पर गौतम जी ‘’डर मुझे भी लगा फांसला देख कर, पर मैं बढ़ता गया रास्ता देख कर, खुद ब खुद मेरे नज़दीक आती गई मेरी मंज़िल मेरा हौंसला देख कर।‘’ ये शायरी आप पर इक दम फिट बैठती है। जी शुक्रीया भाई आप ने मेरी तारीफ मे शेर अर्ज किया वह भी मेरी निजी जिन्दगी से एक दम जुडा हुआ  है। क्षमा चाहूंगा मुझे इस तरह का पता नही था के आप नर्वस होजायेंगे लेकिन यहा मेरा आप से एक सवाल बनता है के क्या आपकी फैमली ने आपको सपोर्ट किय था आपके फिल्मी कैरियर की शुरुआत मे ? जी जरूए बताऊंगाँ, सबसे पहले मै आपको बता दूँ मेरी फैमिली ने मुझे किसी भी तरह का सपोर्ट नही किया, उस वक्त क्योकि हम जिस समाज से है वह एक मिडिल क्लास फैमिली है जहा सिर्फ नौकरी कर के अपना पेट पाला जाता है हम लोग इतने ऊपर की नही सोचते है क्योकि हमे मालुम है अगर कही हम कामयाब नही हुये तो हम कही के नही रहेंगे. और सबसे खूबसूरत बात ये है के मेरे लोग मुझे सपोर्ट जरूर नही कर रहे थे लेकिन उन्हे इस बात का पूरा यकीन था मै एक दिन जरूर एक्टर बनकर दिखाऊंगाँ और आज मैने सबका सपना पूरा करदिया है। अब तो मेरी फैमिली मेरे साथ है यहा तक की मेरी बीवी और बेटा भी मुझे बहुत सपोर्ट करते है ।
शुक्रीया आपका आप इसी तरह खुश रहे और धीरे-धीरे अपने और फैमिली के सपने पूरे करे। आगे का क्या प्लान है आने वाले वकत मे क्या आप खुद निर्देशन मे आयेंगे ? अभी इस पर बता नही सकता लेकिन निर्देशन मै आज भी करता हूँ लेकिन दोस्तो को सुजाओ के रूप मे, एक फ्री-लांस के तौर पर। भंवरे के बाद आप की कौनसी फिल्म पर काम करेंगे , जी जल्दी ही बताऊंगाँ फिल्म अनाम है अभी।

वक्त का पता नही चला चलते-चलते अपने दर्शको को कुछ कहना चाहेंगे ? हा सबसे पहले मै देश वासियो को 15 अगस्त की शूभ-कामानाये देता हूँ और मेरी फिल्मे देखे इसी तरह से मुझे पसन्द करते रहे मेरे सभी भाई। धन्यावाद।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget