बोलेरो लूट और हत्याकांड का आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

सोनभद्र

नौशाद अन्सारी।।ब्यूरो सोनभद्र।।
            @उर्जांचल टाईगर 
**************************

शक्तिनगर।।सोनभद्र।। छत्तीसगढ़ के कुदलगढ़ उड़गी थाना क्षेत्र के पास विंध्यनगर निवासी बोलेरो चालक की हत्या कर बोलेरो लूट के आरोपी को शक्तिनगर थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने पकड़ किया छत्तीसगढ़ पुलिस के हवाले।आपको बताते चलें के इससे पहले शक्तिनगर थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने लुटे गए बोलेरो को भी खड़िया परियोजना के जंगलों से बरामद कर उसे छत्तीसगढ़ पुलिस को सौंपा था।मुखबिर के द्वारा सुचना मिली के बोलेरो लूट के हत्या के आरोपी खड़िया बाजार में आये हुए हैं और भागने की फ़िराक में हैं।तुरंत करवाई करते हुए खड़िया बाजार के तिराहे से बोलेरो लूटकर हत्या में शमिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया।
पकडे गए तीनों आरोपी के नाम हैं- मूरत प्रजापति पुत्र राजनाथ उम्र22वर्ष निवासी राजा परसवार शक्तिनगर,इंदल तिवारी पुत्र भुवनेश्वर तिवारी उम्र 21वर्ष निवासी राजा परसवार शक्तिनगर,राजा पुत्र शब्बीर निवासी तारापुर शक्तिनगर।
आरोपियों को पकड़कर छत्तीसगढ़ के उड़गी थानाध्यक्ष अशोक खजुरे और क्राइम ब्रांच के बी.बी.तिवारी को सौंप दिया गया।आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में शक्तिनगर थानाध्यक्ष जगदीश,कांस्टेबल धन्नी यादव,कांस्टेबल तेरसु यादव,कांस्टेबल विवेक यादव,कांस्टेबल प्रताप,कांस्टेबल रामविलास शामिल थे।

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget