जनसुनवाई - वार्ड क्र.१८- समस्याओं का निराकरण जल्द हो - कलेक्टर (सिंगरौली)

सिंगरौली

राजेन्द्र अग्रहरी।। सिंगरौली ब्यूरो।।
          @ उर्जांचल टाईगर 
----------------------------------------


आज सिंगरौली जिले के बार्ड क्र. 18 मे कलेक्टर की अगुआई मे लगी जन सुनवाई में सुबह 8 बजे से ही भीड़ लगी रही। जिसमे नगर पालिक निगम सिंगरौली के जिम्मेदार अधिकारी कमिश्नर आर.पी.सिंह , पटवारी भुपेन्द्र सिंह , के साथ 17 नंबर के बार्ड पार्षद हर्ष यादव साथ ही बार्ड नंबर 18 के पूर्व पार्षद अखिलेश सिंह उपस्थित रहें। जहां वार्ड वासियों ने अपने अपने आवेदन न.पा.नि.सिंगरौली के कमिश्नर को दिऐ, वहीँ अखिलेश सिंह ने भी वार्ड की प्रमुख समस्याओ से उन्हे अवगत कराया। 

कलेक्टर सिंगरौली के पहुंचने पर लोग बेहद खुश हुए और लोगों ने उम्मीद के साथ अपनी अपनी समस्याऐं उनके समक्ष प्रस्तुत किया। साफ-सफाई की व्यवस्था में सुधार और हितग्राहियों के बी.पी.एल.राशन कार्ड बनवाने में हो रहे हिलाहवली को वार्ड वासियों ने प्रमुखता से उठाते हुए त्वरित निराकरण के लिए मांग की। 

पूर्व मुख्यमंत्री की मूर्ति लगाने का हुआ विरोध 


वार्ड के मुख्य गेट पर लगने वाली मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अर्जुन सिंह जी की मूर्ति का विषय भी कुछ लोगो ने उठाया गया लेकिन मेन रोड पर मूर्ती लगाने का विरोध कर रहे कुछ लोगो ने कलेक्ट्रेट आफिस मे दिऐ आवेदन कि कापी और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की कापी लगाकर कलेक्टर सिंगरौली को पुनः जनसुनवाई के दौरान दिया। 

निराकरण के दिए आदेश 


वार्ड वासियों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुनने के बाद समस्याओ का निराकरण तुरंत कर रिपोट देने का आदेश कलेक्टर सिंगरौली ने अपने संबधित अधिकारियो का दिऐ।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget