भाजपा महिला विधायक पति प्रताड़ना की शिकार



खंडवा जिले के पंधाना से भाजपा विधायक योगिता बोरकर ने पति नवलसिंह बोरकर से तलाक मांगा है. पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला विधायक ने कुटुंब न्यायालय में हलफनामा पेश किया. नवलसिंह भाजपा और आरएसएस से जुड़े है.

2013 में पंधाना विधानसभा से निर्वाचित योगिता बोरकर और नवलसिंह की 1996 में शादी हुई थी. विधायक ने कुटुंब न्यायालय में दिए हलफनामे में आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही पति मानसिक और शारिरिक प्रताड़ना दे रहा है. पति पर शराब पीकर अभद्रता और मारपीट करने के अलावा चरित्र पर शंका करने के भी आरोप है.

योगिता बोरकर ने हलफनामे में विधायक बनने के बाद का जिक्र करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें मंत्रियों और अधिकारियों से मुलाकात करनी पड़ती है. नवलसिंह पर आरोप है कि वह झूठे आरोप लगाकर जान से मारने की धमकी देता है

एक महीने पहले दिया था थाने पर आवेदन

विधायक योगिता बोरकर ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक महीने पहले अजाक थाने में आवेदन दिया था. महिला सेल ने परिवार को टूटने से बचाने के लिए दोनों को समझाइश देकर समझौता करा दिया था.

आरोपों पर कुछ नहीं बोले नवलसिंह

विधायक के पति नवलसिंह इन दिनों झाबुआ उपचुनाव में पार्टी के लिए प्रचार अभियान में जुटे है. उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में इस बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया. नवलसिंह के मुताबिक, दो दिन पहले दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई थी.
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget