मेरा ही नहीं समस्त दुद्धी वासियों का सम्मान है – विधायक रूबी प्रसाद

विधायक रूबी प्रसाद

मनमोहन शुक्ला // नौशाद अन्सारी@उर्जांचल टाईगर 
****************************************
लखनऊ में सोनभद्र जिले की एक मात्र महिला विधायक रूबी प्रसाद, स्वच्छ,ईमानदर तथा विकास कार्यो से समर्पित राजनेताओ के रूप में सम्मानित हुई.

आज सोनभद्र वासियों के लिये बहुत ही गर्व की बात है के सोनभद्र के अत्यंत पिछड़े इलाके से आने वाली दुद्धी विधायक सम्मानित हुई है।
"कौन कहता है के आसमां में सुराख़ नहीं हो सकता है एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों" यही बातें आज सही साबित किया है सोनभद्र विधानसभा की एक मात्र महिला विधायक रूबी प्रसाद ने।ये एक नजीर पेश किया है रूबी प्रसाद ने इसकी गूंज आने वाले कई दशक तक सुनाई देगी।
आज शुक्रवार को सांय 8 बजे सर्वश्रेष्ठ विधायक के रूप में मा0 रूबी प्रसाद को जनता के बिच की कसौटी पर अव्वल रहने वाले विधायक को मुख्य अतिथि विधान सभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। बतादें की उत्तर प्रदेश में एक सर्वे कराया गया था।जिसका मकसद ये देखना था की विकास कार्य के आधार पर सभी विधायक को जनता कितनी रेटिंग दे रही है। और कौन विधायक पास है और कौन फेल सर्वे के मुताविक उत्तर प्रदेश के 50 विधायको में दुद्धी विधायक रूबी प्रसाद जी को संगीत नाटक अकादमी ऑडिटोरियम,गोमती नगर लखनऊ(फन मॉल के सामने) आयोजित कार्यक्रम में सम्मान किया गया।

दुद्धी विधायक रूबी प्रसाद ने समस्त क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए कहा के ये मेरा ही नहीं समस्त दुद्धी वासियों का सम्मान है।


Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget