सिंगरौली नगर निगम अध्यक्ष चंद्रप्रताप विश्वकर्मा की हुई भाजपा में वापसी।


रजेन्द्र अग्रहरी।।सिंगरौली।। नगर पालिक निगम अध्यक्ष चंद्रप्रताप विश्वकर्मा की बहुत अटकलों के बाद आज भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्रीसुहास भगत व जिलें के
प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल,सांसद श्रीमती रीती पाठक,विधायक रामलल्लू वैश्य, राजेंद्र मेश्राम, कुंवर सिंह टेकाम, पूर्व सिहावल विधायक विश्वामित्र पाठक,नगर पालिक निगम महापौर श्रीमती प्रेमवती खैरवार की उपस्थिति में भाजपा में वापसी हों गई हैं।
मीली जानकारी के अनुसार नगर पालिक निगम सिंगरौली के हुए चुनाव में अध्यक्ष पदकी दावेदारी को लेकर हुए घमासान में पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त एवं पार्टी से बगावत कर अध्यक्ष पद की दावेदारी करने का आरोप लगा था, जिसमें भाजपा द्वारा चंद्रप्रताप विश्वकर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उसके बावजूद भी नगर पालिक निगम अध्यक्ष चंद्रप्रताप विश्वकर्मा द्वारा पार्टी के कार्यक्रम में लगातार सहयोगात्मक भावना व पार्टी में निष्ठा लगन को देखते हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश संगठन ने जिला संगठन की अनुशंसा पर आज मोरवा मे हुई जिला कार्यसमिति की बैठक में सर्वसम्मति से पुनः पार्टी में वापसी हो गई है।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget