रीवा - दयाशंकर की टिप्पणी पर बसपा का उग्र प्रदशन

ब्यूरो- राजेंद्र अग्रहरी @उर्जांचल टाईगर।(रीवा)/ बसपा सुप्रीमो पर उत्तरप्रदेश के प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रहे दयाशंकर सिंह की टिप्पणी पर शहर के बसपाइयों में भारी आक्रोश है। इसका नतीजा यह हुआ कि रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो के समर्थकों द्वारा पथराव कर प्रदेश के उद्योग व खनिज मंत्री राजेन्द्र शुक्ल के घर का कांच तोड़ दिया गया। 

सूचना लगते ही जिला प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और इस तरह के कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। उक्त रैली की अगुवाई बसपा के पूर्व सांसद देवराज सिंह पटेल, पूर्व विधायिका विद्यावती पटेल, मुनिराज पटेल, पंकज पटेल व डा. रामसखा वर्मा कर रहे थे। 

घटना गुरूवार की दोपहर सवा 2 बजे की है। जिस समय मंत्री का परिवार खाना खाकर घर में सो रहा था। अचानक हुई पत्थरबाजी से आसपास के लोग सहम से गए। बताया जाता है कि इस दौरान आपत्तिजनक नारे भी लगाए गए। 

इनका कहना है 

सूचना मिलते ही मैं मौके पर गया था। मामले की तहकीकात की जा रही हैं। जल्द ही पत्थर फेंकने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा। 

भरत दुबे, सीएसपी, रीवा 

रैली की अनुमति ली गई थी। लेकिन जिस स्थान से रैली निकाली गई उसकी परमीशन नहीं दी गई थी। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके विरूद्घ कार्रवाई की जाएगी। 

एलएल अहिरवार, एसडीएम, 

हमारा उद्देश्य महज रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करना था। किस कार्यकर्ता ने इस तरह की हरकत की है यह हम भी पता लगा रहे हैं। पता लगते ही उसका नाम, पता पुलिस को बताया जाएगा। 

देवराज सिंह, पटेल, पूर्व सांसद, बसपा 

यह घटना निदंनीय है। इस तरह की राजनीति ओछेपन को दर्शाती है। रही बात बयान की तो उसके लिए सबके समक्ष सामूहिक रूप से माफी मांगी जा चुकी है। साथ ही बयान देने वाले को पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है। 

जनार्दन मिश्रा, सांसद, रीवा

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget