मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर 26 को वाराणसी आएंगें सीएम

...लगेगी बनारसी संस्कृति सहित विभिन्न सरकारी योजनाओं की प्रर्दशनी
ग्राम प्रधानों के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि होगें शामिल
सीएम के आगमन की तैयारियों में ना बरतें शिथिलता-नीलकंठ तिवारी 

वाराणसी ब्यूरो@उर्जांचल टाईगर  
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के 26 एवं 27 मई को वाराणसी दौरे के दौरान कटिंग मेमोरियल मैदान परिसर में केन्द्र सरकार के तीन वर्ष के कार्य काल की उपलब्धि सहित उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपने दो महिनें के कार्यकाल में जनहित एवं जनकल्याण के लिये गये ऐतिहासिक निर्णयों की आकर्षक झांकी दिखाई देगी। उत्तर प्रदेश के विधि-न्याय, सूचना, खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री डा0 नीलकंठ तिवारी सोमवार को विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी सहित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा किया। 

इस दौरान उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 26 मई को शाम वाराणसी आयेगे और 27 मई को शाम तक रहेगें। वाराणसी दौरे के दौरान 26 मई को स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के पश्चात् मुख्यमंत्री 27 मई को विकास कार्यो के प्रगति की समीक्षा सहित किसी भी सरकारी कार्यालय एवं अस्पताल के अलावा सामनेघाट, मण्डुवाडीह एवं चैकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर का स्थलीय निरीक्षण भी करेगें। उन्होने विभागीय अधिकारियों को पूरी तैयारी सुनिश्चित करने के साथ किसी भी स्तर पर कोई शिथिलता न बरतने की हिदायत दी। 

इसके अलावा काशी की संस्कृति विरासत से संबंधित पंचक्रोसी परिक्रमा यात्रा एवं पंचक्रोसी मार्ग स्थित 108 पुरातन मंदिरों की झांकी सहित अन्य हेरिटेज की जानकारी देने वाले आकर्षक चित्र प्रदर्शनी का भी आयोजन पर जोर दिया। बीएचयू के स्वतन्त्रता भवन में आयोजित गंगा के किनारें के ग्राम सभाओं के ग्राम प्रधान के सम्मेलन में भी मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेगें। 

वहीं जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने भी अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी स्तर पर कोताही न बरती जाय तथा अपने-अपने कार्यालयों में अभिलेखो का रखरखाव सही एवं सुचारू ढ़ग से सुनिश्चित कराये जाने के साथ ही कार्यालयों की स्वच्छता बनाये रखने पर विशेष जोर दिया। 

बैठक में उपाध्यक्ष विकास प्राधिकरण पुलकित खरे, मुख्य विकास अधिकारी सुनील कुमार वर्मा सहित अन्य विभागीय अधिकारियो के अलावा धर्मेन्द्र सिंह, मंत्री के प्रतिनिधि आलोक श्रीवास्तव सहित अन्य लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget