"सुषमा काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं"

"सुषमा काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं"

भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज
उर्जांचल टाइगर ।। न्यूज डेस्क।। सुषमा स्वराज से ट्रीटमेंट के लिए जब एक पाकिस्तानी महिला ने ट्विटर के माध्यम से गुजारिस की तो तो सुषमा स्वराज ने तुरंत जवाब देते हुए मदद का आश्वासन दिया. जवाब से प्रभावित हो कर महिला ने सुषमा स्वराज की जमकर तारीफ की।

पकिस्तानी महिला हिजाब आसिफ ने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को संबोधित करते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा के "सुषमा स्वराज मैं आपको क्या कहूं? सुपरवूमेन? भगवान? आपकी उदारता को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं." 

दरअसल हिजाब आसिफ को भारत में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वीजा की जरूरत थी. उन्होंने ट्विटर पर सुषमा स्‍वराज से मदद की गुजारिश की. सुषमा ने जवाब दिया और उसका नतीजा यह हुआ कि इस्‍लामाबाद में भारतीय उच्‍चायोग ने आसिफ के लिए ट्वीट करते हुए लिखा।

हिजाब ने सुषमा स्‍वराज को टैग करते हुए कहा, ''आपके लिए यहां से बेहद प्‍यार और आभार...काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं तो यह देश बदल जाता!''

भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जिस तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उससे सभी लोग हमेशा ही प्रभावित रहते हैं। आये दिन ऐसा ट्वीट सामने आता है जिसमें पड़ोसी देश पाकिस्तान से वीजा के लिए सुषमा स्वराज को टैग करके लोग उन्हें अपनी परेशानियां बताते हैं ।

हिजाब से पहले हाल ही में मुंह के एक गंभीर ट्यूमर से ग्रस्त पाकिस्तानी नागरिक फैजा तनवीर ने इलाज के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी थी। तनवीर इलाज के लिए गाजियाबाद स्थित इंद्रप्रस्थ डेंटल कॉलेज और अस्पताल आना चाहती थीं।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget