दुद्दीचुआ प्रोजेक्ट - चलते चलते जल उठा हाईवा।

एन सी एल दुधिचुआ परियोजना के कार्य में लगे बी एल ए कंपनी के हाईवा में लगी आग
सिंगरौली से विनोद सिंह।। एक घंटे से ज्यादा समय से जल रहे हाईवा के पास नहीं पहुँचे कोई भी जिम्मेदार अधिकारी दुधिचुआ परियोजना में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की घटनाएँ बढ़ी अभी कुछ दिन पहले ही 1 3 नंबर के सावेल में रात में आग लगी थी उसके बाद 1 9 नंबर के सावेल में आग लग गई थी परियोजना के अधिकारी अपनी नाकामी छुपाने में लगे रहते है

कैसे लगी आग

हाईवा चालकों ने पत्रकारों को बताया कि हाईवा का इंजन हिट होने के कारण ही आग लगी हम लोगों पर कंपनी का ज्यादा से ज्यादा कोयला को काटा करवाने का प्रेशर रहता है जिसमें हमें काफी तेज गति से चलना पड़ता है और वास्तव हाईवा का सही समय पर न तो पानी चेक होता है और नहीं मोबिल सही समय पर चेक नही होने के कारण ही आज हाईवा में आग लगी है।

परियोजना के कुछ अधिकारियों ने सरफेस माईनर में चल रहे हाईवा पर लगा रखे हैं शायद यही कारण है कि परियोजना के अधिकारियों द्वारा अपने कंपनी से भी ज्यादा रखते हैं सरफेस माईनर का ध्यान फिर भी तो नहीं रोक पा रहे हैं दुर्घटना।

जलता हाईवा का वीडियो देखिए



सबसे अहम सवाल यह है कि आखिर में जयंत परियोजना का हाईवा दुधिचुआ परियोजना में आया कैसे क्योंकि  जिस हाईवा  में आग लगी थी वह जयंत परियोजना का था सिट्रो कि माने तो  रात के समय में कोयले का घोटाला होता है दूसरे परियोजना का कोयला चोरी करके दूसरे परियोजना से निकालने के बाद बाहर में बेचने का काम किया जाता है। यदि ऐसा है तो ऐसा घाल मेल बिना अधिकारियों के मिलीभगत के संभव हो ही नहीं सकता । सच क्या है इस बात का जांच बेहद जरूरी है और दोषियों को उनके सही ठिकाने पर पहुंचना जिम्मेदार अधिकारियों का नैतिक कर्तव्य है। उचित कार्यवाही नही होने से बड़ी अनहोनी के होने से इनकार नहीं किया जा सकता है ।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget