बभनी आसनडीह निवासी दो भाइयो पे कुल्हाड़ी व डंडे से हुआ हमला पुलिस दर्ज नहीं कर रही एफआईआर


सोनभद्र (नौशाद अन्सारी)।। सूबे में निजाम बदलने के बाद लोगों को लगा था के शायद अब योगी जी की सरकार आने के बाद पुलिसिया बरताव लोगों के साथ पहले से बेहतर रहेगा।यहाँ तक के डीजीपी सुलखान सिंह जी ने फरमान जारी कर सूबे की पुलिस को आम आम जनमानस से व्यवहार सही रखने को कहा था। 
लेकिन वर्दी का नशा ही ऐसा है के फरमान को ठेंगे पे रखा जाता है।ऐसा ही एक मुजाहरा देखने को मिला सोनभद्र जिले में।आइये आपको बतलाते हैं पूरा माजरा।बभनी निवासी दो भाइयों ने तीन लोगों पे कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने का लगाया आरोप।साथ ही भुक्तभोगी ने बताया के जब उसकी पत्नी शिकायत करने बभनी कोतवाली गयी तो पुलिस के द्वारा एफआईआर करना तो दूर भुक्तभोगी की पत्नी को डाँटकर कोतवाली से भागने का लगाया आरोप।भुक्तभोगी रामप्रसाद व नंदू पुत्र धानसाय निवासी अगड़ीया आसनाडीह कोतवाली बभनी ने बताया के विगत 13जुलाई को उसके जमीन को रामदेव दो ट्रेक्टर को लेकर जुताई कर रहा था ठीक उसी समय हम दोनों भाई जाकर रामदेव को मना किये। 
इतने में रामदेव,प्रदीप, रामजीत आकर हम दोनों भाइयों पे लाठी,डंडे व कुल्हारी से हमला कर दिया।जिससे भुक्तभोगी का हाथ,पैर कट गया साथ ही सर पर गंभीर चोट आयी।भुक्तभोगी के पैर के राड लगा है।भुक्तभोगी की पत्नी ने बताया के जब मैं बभनी कोतवाली में एफआईआर कराने गयी तो बभनी पुलिस के द्वारा मुझे डाट डपट कर भगा दिया गया। 



Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget