नई पार्टी के अटकलों को शरद ने किया खारिज़


न्यूज डेस्क उर्जांचल टाइगर।। बिहार में सत्ता के लिए नितीश का पाला बदलकर भाजपा के साथ गठबंधन करने से नाराज शरद यादव द्वरा अलग पार्टी बनाने की अटकलों को शरद यादव ने सिरे से खारिज कर दिया है। शरद यादव के करीबी नेता विजय वर्मा ने कहा था कि शरद पुराने साथियों के संपर्क में हैं। बुधवार को शरद यादव ने कहा, 'विजय वर्मा हमारे बहुत पुराने साथियों में हैं, उन्होंने जो बात कही, भावनाओं में कही होगी।'
शरद यादव ने कहा कि विजय वर्मा ने राजनीतिक उठापटक के दौरान भावनाओं में कोई बात बोल दी होगी, इसका मतलब यह न निकाला जाए कि किसी नई पार्टी को बनाने की भूमिका बनाई जा रही है। उन्होंने कहा, 'पार्टी बनाने का तो सवाल ही नहीं है।' विजय वर्मा ने कहा था कि शरद यादव महागठबंधन में बने रहना चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात की थी। 
हालांकि विजय वर्मा के इस बयान के बाद ही जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने स्पष्टीकरण दिया था। उन्होंने कहा था कि शरद जी भ्रष्टाचार के विरोधी हैं और इसी बात को लेकर वह पहले भी लालू प्रसाद यादव से अलग हुए थे, फिर उनके साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता। बता दें कि 31 जुलाई को शरद यादव ने कहा था कि महागठबंधन का बिखर जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget