29 अगस्त को होगा कलेक्ट्रेट के सामने आमरण अनशन-कांग्रेस


ब्यूरो कार्यालय बैढन।। जिला काँग्रेस कमेटी सिँगरौली द्वारा बरगवाँ कोलयार्ड के सम्बन्ध में  बरगवाँवासियो के साथ की गई बैठक
बरगवाँ रेलवे स्टेशन के नज़दीक बनाये जा रहे कोलयार्ड के विरोध में ग्रामवासियो के साथ काँग्रेस नेताओं ने बैठक की । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मन्त्री वंशमणि वर्मा रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में लवलेश सिंह जिला उपाध्यक्ष,देवेंद्र कुमार पाठक जिला महामन्त्री, भास्कर मिश्रा पूर्व अध्यक्ष युवा काँग्रेस,सीपी शुक्ला जिलाध्यक्ष आईटी सेल,ललन पाण्डेय एड. रहे।

मीटिंग में निर्णय लिया गया कि दिंनांक 29 अगस्त को हजारों की संख्या में लोग कलेक्ट्रेट पहुँचेंगे। एवं  आमरण अनशन पर बैठेंगे।जब तक मांगे पूरी नहीं होगी जिला काँग्रेस कमेटी आमरण अनशन पर रहेगी। आमरण अनशन की सुचना कलेक्टर सिँगरौली को दी जा चुकी हैं।बरगवाँ टीआई के ऊपर कार्यवाही एवं कई लोगों के ऊपर लगाये गए फर्जी मुकदमा को वापस लेने पर ही आमरण अनशन समाप्त होगा।साथ ही कोलयार्ड का जो समझौता हुआ है उसका पालन कराया जाये।जिसकी लिखित में जिला कलेक्टर को देना होगा।आमरण अनशन पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा भी करेंगे।ग्रामवासी आमरण अनशन की तैयारी को लेकर पूरी तरह से उत्साहित है  काँग्रेस अब आर पार की लड़ाई लड़ेगी।पूर्व मन्त्री वर्मा ने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर माँगे नही मानी गई तो काँग्रेस  इस लड़ाई से प्रसाशन एवं सरकार के नाक में दम भर देगी।
वही आईटी सेल के जिलाध्यक्ष सीपी शुक्ला ने कहा है जो ज्ञापन जिला कलेक्टर को दिया गया है उसको पूरा किया जाये वरना काँग्रेस पार्टी अब एक्शन मूड में आ चुकी हैं।सिँगरौली वासियों के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं होगा।

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget