बच्चों के द्वारा निकाली गई स्वच्छता रैली

सुबह की निगरानी पर निकले एसडीपीओ ने किया विदा
रविवार के बंदी के बाबजूद सुबह एवं शाम की निगरानी के लिए निकले लोग 
जहानाबाद(बिहार) खुले में शौच मुक्त करने के अभियान के तहत दो अक्टूबर तक जहानाबाद जिले को खुले मे शौच मुक्त करने के अभियान में लगे जिला पदाधिकारी मनोज कुमार सिह के कारवां को नित्य नये लोगो का सहयोग लगातार प्राप्त हो रहा है।इसी अभियान के तहत आज सुबह की निगरानी के लिए निकले अनुमंडलीय आरक्षी पदाधिकारी प्रभात भूषण श्रीवास्तव, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी वीणा पाणी तथा प्रदेश भाजपा नेत्री इन्दु कश्यप ने पीपीएम स्कूल के बच्चो के एक विशाल जागरूकता रैली को अरवल मोड पर झंडी दिखाकर विदा किया। 
इस अवसर पर एस.एस. कॉलेज के पूर्व प्रार्चाय डा. सुरेन्द्र कुमार, डा. रोहित राज, जिला कला मंच के समन्वयक संतोष श्रीवास्तव, भाजपा नेता रामसहाय कुमार, रंजन शर्मा, अनिल ठाकुर, पंडित अनिल कुमार, चन्द्रभूषण कुमार, उदय कुमार तथा विद्यालय के अध्यक्ष डा. एस.के.सुनील उपस्थित थे। 
विद्यालय के प्राचार्य सुदर्शन शर्मा ने बताया कि स्कूली बच्चों का ओडीएफ को लेकर जागरूता रैली भागीरथ विगहा,बभना,पिंजौर,साहपुर, रतनविगहा,अमैन,घोसी, चैनपुरा,पहाडी विगहा,शकुराबाद,नरायणपुर, उचिटा होते प्रखण्ड मुख्यालय रतनी फरीदपुर में संपन्न हुआ। इस अवसर पर बच्चे हाथो में स्लोगन की तख्ते को लेकर लोगो को खूले मे शौच से होने वाले बीमारियों को बताया।
दुसरी तरफ आज भी पूरे जिले में रविवार की छूट्टी के बाबजूद ओडिएफ अभियान से जुडे सभी कार्यकर्ता कला जत्था टीम पुरे मुस्तैदी के साथ लोगो को जागरूक करते नजर आये। ओडिएफ अभियान के मोदनगंज के समन्वयक रवि मिश्रा ने बताया कि आज मोदनगंज के सभी आठो पंचायतो में अहले सुवह से ही लोग मुस्तैद रहे।संध्या समय लोगो द्वारा माल जूलूस निकाल कर इस अभियान के प्रति जागरूक करने में लगे हुए है।रवि मिश्रा ने बताया कि आज रात्रि चौपाल का आयोजन मईमा गांव मे संपन्न हुआ।जिसमें भारी संख्या में लोगो को जागरूक किया गया।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget