उत्तर प्रदेश- दुष्कर्म का आरोपी बाबा सियाराम गिरफ्तार।

उर्जान्चल टाइगर (जो दिखेगा,वो छपेगा)


ऋषि मुनि के देश भारत में अब सिद्ध महात्मा तो बड़ी दुर्लभता से दिखते हैं, लेकिन उनकी वेशभूषा में आजकल बलात्कारी बाबाओं कि भरमार जरूर दिखाई दे रही है। दरअसल चोर-डकैत बनने से ज्यादा फायदा इसी पेशे में है। इसलिए समाज के लफंगों और ढोंगियों ने दाढ़ी बढ़ाकर अब बाबागिरी के पेशे में उतर गए हैं।
सीतापुर।।दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हो रहे बाबाओं में  सीतापुर के भी एक बाबा का नाम सामने आया है। मिश्रिख थाना इलाके के बाबा सियारामदास पर एक युवती ने आरोप लगाया है कि बाबा व उनकी एक महिला सहयोगी ने बीते 8 माह से लगातार उसे शारीरिक शोषण के लिए बाध्य किया है।

युवती का आरोप है कि तभी से उसे लगातार हाथरस से आगरा तक का सफर कराया जा रहा है। यहां तक कि बराबर ही उसे यौन सम्बन्धों के लिए प्रताड़ित किया जाता रहा। न मानने पर उसे बुरी तरह से पीटा भी जाता था। 25 सितंबर दिन सोमवार की रात युवती ने मौका पाकर एक मोबाइल से 100 नंबर डायल करके अपनी व्यथा बतायी।

पुलिस ने फौरन ही पीड़िता को इंटर कॉलेज से बरामद किया व उसकी शिकायत पर बाबा सियाराम दास को भी थाने ले आयी। जहां पर युवती ने अपनी आप बीती सुना। पीड़िता की शिकायत पर बाबा व उनकी सहयोगी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, पीड़िता को भी मेडिकल के लिए भेज दिया है।


मिश्रिख थाना क्षेत्र में एक इंटर कॉलेज है जिसके अध्यक्ष है बाबा सियाराम दास व प्रबंधक है रिंटू सिंह। इन्हीं रिंटू सिंह पर पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 8 माह पहले जिले के तंबोर थाना इलाके से युवती को 3 लोगों ने रिंटू सिंह के हाथों बेचा था। रिंटू सिंह पीड़िता को इंटर कॉलेज बाबा के पास ले आयीं।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget