उत्तर प्रदेश - इंस्पेक्टर मना रहा था महिला सिपाही संग रंगरलियां, पुलिस ने धरदबोचा।

उत्तर प्रदेश - इंस्पेक्टर मना रहा था महिला सिपाही संग रंगरलियां, पुलिस ने धरदबोचा।


हमीरपुर ।। उत्तर प्रदेश में फिर हुआ पुलिस महकमा शर्मसार। हमीरपुर कोतवाली पुलिस ने एक इंस्पेक्टर को अपने ही कार्यालय में तैनात महिला सिपाही के साथ उसके कमरे में आपत्तिजनक हालत में धरदबोचा। दोनों को पकड़वाने वाला महिला सिपाही का पति है। जिसकी शिकायत के बाद इंटेलीजेंस मुख्यालय ने दोनों को निलंबित कर दिया। पति ने इंस्पेक्टर की बर्खास्तगी की मांग को लेकर पुलिस महानिदेशक सहित इंटेलीजेंस मुख्यालय को पत्र भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस की एक विशेष शाखा के इंस्पेक्टर के अवैध संबंध शाखा की एक महिला सिपाही से था। इस बात की जानकारी झांसी निवासी उसके पति को हो गई। पति ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि प्रभारी उसकी पत्नी को दबाव में लेकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। दोनों को रंगेहाथों पकडऩे के लिए महिला सिपाही का पति अपने पिता व भाई के साथ 18 सितंबर की शाम पुलिस कालोनी पहुंचा। वहां पर वह तीनों छिपे रहे। रात नौ बजे प्रभारी सुनील पटेल महिला के कमरे में पहुंचा। वहां दोनों रंगरेलियां मनाने लगे।

महिला के पति ने दोनों का आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाया। इसके बाद उसने कोतवाली पुलिस को बुला लिया। पुलिस कमरे में पहुंची तो दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देख दोनों के होश उड़ गए। 19 सितंबर को महिला के पति ने इंस्पेक्टर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।

मामला विभाग का होने के कारण पुलिस इसे दबाना चाहती थी, लेकिन महिला सिपाही के पति ने पुलिस महानिदेशक लखनऊ, अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना लखनऊ, अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था लखनऊ, पुलिस उप महानिदेशक अभिसूचना लखनऊ, पुलिस उप महानिरीक्षक बांदा, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर, पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय इलहाबाद को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी, साथ ही बनाई गई वीडियो क्लिप भी अधिकारियों को भेज दी। मामला बढ़ता देख इंटेलीजेंस मुख्यालय ने दोनों को निलंबित कर दिया। पति इंस्पेक्टर को बर्खास्त करने की मांग कर रहा है। पुलिस महकमे में घटना के उजागर होने के बाद सन्नाटा छाया हुआ है वहीं आमजनता में इस घटना को लेकर तरह तरह का चर्चा का माहौल बना हुआ है।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget