राहुल के साथ ये महिला कौन है?

राहुल के साथ ये महिला कौन है?

नई दिल्ली।।विदेश दौरे के दौरान राहुल गांधी पर भारतीय मीडिया की निगाह लगातार बनी रहती है। और इस बार तो विदेश में दिये राहुल गांधी का भाषण देश में चर्चा का प्रमुख विषय बना हुआ है।
अपने भाषणों में बेबाकी से न केवल नरेंद्र मोदी सरकार के खामियों को उज़ागर कर रहें हैं बल्कि कांग्रेस की खामियों पर भी निष्पक्षता से अपनी बात रख रहें हैं। सोशल मीडिया पर वो ख़ुद अपनी तस्वीरें पोस्ट कर करते हैं और साथ ही उनके साथी नेता भी उनके कार्यक्रम का विस्तार लोगों तक पहुंचा रहे हैं।
इन सब चर्चाओं के बीच एक तस्वीर बेहद ख़ास रूप से चर्चा का विषय बना हुआ है।सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तसवीर को न राहुल गांधी न उनके साथी ने पोस्ट किया है। यह तस्वीर 14सितंबर को एक महिला ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर पोस्ट किया है। 
इस तस्वीर में राहुल गांधी और ये महिला मुस्कुराते दिख रहे हैं। पोस्ट करने वाली महिला का नाम नतालिया रामोस।
नतालिया ने तस्वीर के साथ लिखा है, ''पिछली रात वाक्पटु और जानकार राहुल गांधी के साथ...''
नतालिया ने इंस्टाग्राम पर भी ये तस्वीर डाली और वहां इसके साथ लिखा, ''पिछली रात वाक्पटु और जानकार राहुल गांधी के साथ. दुनिया के अलग-अलग हिस्सों और नज़रियों से आए बेहतरीन सोच वाले लोगों से मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई.।''
उन्होंने आगे लिखा, ''खुले दिमाग और खुले दिल के साथ ही हम इस दुनिया को बेहतर जगह बना सकते हैं। मेरा दिमाग खोलने के लिए शुक्रिया।''

कौन है पोस्ट करने वाली महिला।

नतालिया का पूरा नाम है नतालिया नोरा रामोस कोहेन है, वो दरअसल स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री हैं और अब उनके पास अमरीका की नागरिकता भी है।
साल 2007 में फ़िल्म यास्मिन और साल 2013 में आई दल डैम्ड के लिए उन्हें ख़ास तौर पर याद किया जाता है। नतालिया का जन्म साल 1992 में स्पेन के मैड्रिड शहर में हुआ था।
उनकी मां ऑस्ट्रेलिया से हैं और पिता स्पेनिश पॉप सिंगर जुआन कार्लोस रामोस वकेरो हैं जिन्हें इवान नाम से जाना जाता है।
वो जब दो साल की थी तब ऑस्ट्रेलिया पहुंची और बाद में मियामी पहुंचीं, जहां उनकी परवरिश हुई। साल 2016 में उन्होंने अमरीकी नागरिकता ले ली
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget