राहुल गांधी चढ़े 15 मिनट में मंदिर कि 1000सीढियां

राहुल गांधी ने चोटिला मंदिर में आज पूजा-अर्चना की।


गुजरात।।कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सुरेंद्रनगर जिले में स्थित प्रसिद्ध चोटिला मंदिर में आज पूजा-अर्चना की। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात में अपने तीसरे और अंतिम दिन के अभियान की शुरुआत की।

बिना रुके 15मिनट में एक हजार सीढ़ी चढ़ कर पूजा अर्चना किए।

वह बिना रूके लगभग 15 मिनट में एक हजार सीढ़ियां चढ़ गए। उन्होंने वहां पूजा-अर्चना की और फिर पुजारियों ने उन्हें इस धार्मिक स्थल के महत्व के बारे में बताया।बाद में राहुल मंदिर से बाहर आए और श्रद्धालुओं का अभिवादन करते हुए 15 मिनट में नीचे उतर आए।
 

बीजेपी मार्केटिंग में अच्छी है।

राहुल गांधी ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के भाषण अच्छे होते हैं, लेकिन काम नहीं अच्छा होता है। राहुल ने यहां कहा- बीजेपी मार्केटिंग में अच्छी है। हमनें कई अच्छे काम किए, लेकिन अपनी मार्केटिंग अच्छी तरह नहीं कर पाए। हम वहीं मार खा गए। मार्केटिंग करना हमारे डीएनए में नहीं। लेकिन हाल ही में सुषमा स्वराज जी ने कांग्रेस के कामों की मार्केटिंग की।

हिंदुत्व और राजनीति 

गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी ने आरोप लगाया कि भाजपा और संघ जानबूझकर पार्टी को हिंदू-विरोधी की तरह पेश कर रहे हैं।
दोषी ने कहा, ‘‘ राहुल गांधी अपने दौरे में विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए जा रहे हैं, इसका उद्देश्य भाजपा और संघ के कट्टर हिंदुत्व के अभियान का मुकाबला करना है। भाजपा और संघ ने जानबूझकर कांग्रेस को हिंदू-विरोधी की तरह पेश किया है जो कि सच नहीं है।’’ हालांकि राज्य के भाजपा प्रवक्ता राजू ध्रुव ने कहा कि राहुल गांधी की पार्टी बीते कई वर्षों से किसी राज्य में चुनाव नहीं जीत रही है इसीलिए उन्होंने मंदिरों और धर्मस्थलों पर जाना शुरू कर दिया है।


Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget