उ प्र के भविष्य है जन जन के प्रिय अखिलेश यादव - रमेन्द्र त्रिपाठी पूर्व IAS

उ प्र के भविष्य है जन जन के प्रिय अखिलेश यादव -रमेन्द्र त्रिपाठी पूर्व IAS

आने वाले समय मे अखिलेश जी के नेतृत्व मे ही समाजवाद की स्थापना होगी
दीप शंकर मिश्र"विद्यार्थी"विशेष संवाददाता
लखनऊ।। एक मुलाकात मे आचार्य रामचन्द्र शुक्ल के नाती व अवकाश प्राप्त IAS रमेन्द्र त्रिपाठी ने बताया की पर्व मुख्य मन्त्री अखिलेश यादव ही उ प्र के भविष्य है मुझे अपार ख़ुशी है की जन जन के प्रिय अखिलेश जी को पुनः समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यछ बनाया गया है एक प्रश्न के उत्तर मे अपने समय ईमानदार IAS ने बताया की अखिलेश जी आज भी प्रदेश के युवाओ के दिलों मे राज करते है उनके राष्ट्रीय अध्यछ बनने से समाजवाद को नई दिशा मिलेगी श्री त्रिपाठी ने बताया की आने वाले समय मे अखिलेश जी के नेतृत्व मे ही समाजवाद की स्थापना होगी और समाजवाद को नई दिशा नई राह व समाज का उत्थान समाज वादी पार्टी के द्वारा ही होगा । 
मेरी ईमानदारी पर नेता जी को पूरा भरोसा था जो उस समय प्रदेश के मुख्य मन्त्री थे *मेरी ईमानदारी को देखते हुये ही नेता जी ने मुझे लखनऊ का D M बनाया था अखिलेश जी के नेतृत्व मे नेता जी समाजवादी पार्टी को हरी भरी देखना चाहते है ।
उक्त उदगार देवरिया लोकसभा से 19 मे समाजवादी पार्टी से लोक सभा का चुनाव लड़ने की तैयारी मे लगे पूर्व IAS रामेन्द्र त्रिपाठी ने एक भेंट वार्ता मे व्यक्त किये । अपने सर्विश काल मे लखनऊ व कई जिलो के DM व शासन मे कार्यरत रहकर ईमानदारी `का डंका बजा चुके त्रिपाठी जी वर्तमान मे राजनैतिक पार्टियों मे समाजवादी पार्टी पर ही विश्वास रखते है और देवरिया लोकसभा से 19 मे चुनाव की तैयारी मे लगे हुये है । एक प्रश्न के उत्तर मे रमेन्द्र त्रिपाठी ने बताया की मेरी ईमानदारी पर नेता जी को पूरा भरोसा था जो उस समय प्रदेश के मुख्य मन्त्री थे *मेरी ईमानदारी को देखते हुये ही नेता जी ने मुझे लखनऊ का D M बनाया था अखिलेश जी के नेतृत्व मे नेता जी समाजवादी पार्टी को हरी भरी देखना चाहते है ।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget