किसके चलते सीएम नीतीश की हुई एयरपोर्ट पर किरकिरी ?

उर्जान्चल टाइगर (जो दिखेगे,वो छपेगा)

स्टेट हेड,मुकेश कुमार पटना(बिहार)।पीएम नरेन्द्र मोदी को रिसीव करने के लिए पटना एयरपोर्ट के टारमैक पर जाने से सीएम की कार को क्यों करना पड़ा इंतज़ार?
प्रोटोकॉल को देखते हुए तय कार्यक्रम को फॉलो करते हुए बिहार सीएम नीतीश कुमार अपने प्रधान सचिव चंचल कुमार के साथ पटना के जय प्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर पहुंच गए। पीएम मोदी की आगवानी के लिए सीएम की कार टारमैक की तरफ बढ़ी। दरअसल एसपीजी वालों की नज़र गाड़ी में सीएम के बगल में बैठे प्रधान सचिव चंचल कुमार पर पड़ी। सुरक्षा के मापदंडों को पूरा करने के लिए उनका परिचय जानना ज़रूरी था। इसलिए कार में बैठे शख्स की जानकारी और रिसीव करने वालों की सूची में नाम देखना जरूरी था। रिसीव करने वालों की लिस्ट में नाम का वेरिफिकेशन करने के बाद उन्हें जाने दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक इस मसले पर एसपीजी के बड़े पदाधिकारियों के सामने नाराज़गी जताई गई। हालांकि इस मामले को सुलझा लिया गया। सीएम ने कहा था कि सुरक्षा की ज़िम्मेदारी एसपीजी की है पर उन्हें पहले से पता होना चाहिए किसे परमिशन है और कौन किसके साथ है। एसपीजी के सूत्रों के मुताबिक पीएम सुरक्षा में लगे फील्ड के सुरक्षाकर्मियों को जानकारी नहीं थी कि सीएम के साथ उनके प्रधान सचिव चंचल कुमार भी जाएंगे।

लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget