12वीं पास के लिए रेलवे में 36000 तक सैलरी वाली नौकरियां,जल्द कीजिए आवेदन

युवाओं के लिए सुनहरा अवसर

न्यूज़ डेस्क।।नौकरी रेलवे की और वेतन 36000 रुपये, और शैक्षिक योग्यता सिर्फ इंटरमीडिएट जी हाँ यह मौका है उन युवाओं के लिए जो कक्षा 12 पास हैं और नौकरी की तलाश में हैं. उत्तर-पश्चिम रेलवे में बंपर नौकरियां निकली हैं। यह नौकरियां 12वीं पास के लिए निकली हैं, जिसके तहत 36000 रुपए तक की सैलरी मिल सकती है। रेलवे ने इन भर्तियों के लिए एक विज्ञापन भी निकाला है। विज्ञापन में पदों की संख्या से लेकर इस पद के लिए आवेदन करने की योग्यता समेत बहुत सारी जानकारियां दी हैं। अगर आप भी इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो अपनी पात्रता मानदंड, वेतन, कुल पद, चयन प्रक्रिया, नौकरी की अन्य जानकारियां, आवेदन की अंतिम तिथि और पूरी प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए आवेदन कर सकते हैं। 

पदों के नाम 

स्टाफ नर्स, क्‍लर्क, स्टेनोग्राफर, असिस्‍टेंट लोको पायलट, टेक ग्रेड-तृतीय (सिग्नल), टिकट एग्‍जामिनर, गुड्स गार्ड, जूनियर इंजीनियर (सिग्नल) और अन्य

कुल पद- 307

आयु सीमा- न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष

शैक्षणिक योग्यता - मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना जरूरी। डिप्लोमा और स्नातक उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

नौकरी करने का स्थान- ऑल इंडिया

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर क्लिक करके सावधानीपूर्वक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूरी करें। उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र के साथ आवश्‍यक दस्‍तावेजों की सेल्‍फ अटेस्‍टेड फोटोकॉपी इस पते पर Principal North Central Railway Collage Tundla, District Firozabad, Pin – 283204 (UP) भेजें।

अंतिम तिथि- 12 अक्टूबर 2017

चयन प्रक्रिया

कंप्यूटर आधारित टेस्ट, लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षण, चिकित्सा परीक्षा, दस्तावेज़ सत्यापन में उनका प्रदर्शन
आवेदन शुल्क- किसी भी वर्ग के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है। 
सैलरी - 5200-20200 रुपये प्लस ग्रेड पे 1900/2800 एवं 9300-36000 रुपये प्लस ग्रेड पे 4600/4200 
संबंधित वेबसाइट का पता-  http://www.nwr.indianrailways.gov.in

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget