सिंगरौली-पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार

सिंगरौली समाचार

  • महज 24 घंटे में कोतवाली पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा, 
  • अवैध संबंध के शक में पति ने ही की थी पत्नी की हत्या।
सिंगरौली।।बीते दिनों मलगो में एक महिला के हत्या में शामिल दोनों हत्या के आरोपी को सिंगरौली पुलिस ने महज 24  घन्टे में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मृतका की शादी राम कुमार साह पिता मोतीलाल साह निवासी मलगो से 2014 में शादी हुई,बीते 2 माह से पति के साथ न रहकर अपने पिता के साथ रहकर बैढ़न में बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। पति रामकुमार पढ़ाई नही कराने के पक्ष में नहीं था। इस बात को लेकर दोनों में मनमुटाव चल रहा था। 20/10/17 को मृतका का पति रामकुमार अपने साथी पवन कुमार साहू पिता राममिलन साहू निवासी मलगो द्वारा हिरो होन्डा डिल्कस से घुमाने के बहाने रात 7:30 बजे तियरा पिडरवाह के जंगल में ले जाकर मृतका के दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर जंगल की झाड़ियों में फेंक दिया। 

24 घण्टे के अंदर में किया खुलासा 

पुलिस अधीक्षक सिंगरौली विनीत जैन के निर्देश एवं पुलिस अधीक्षक सूर्य कांत शर्मा के दिशा निर्देश नगर पुलिस अधीक्षक प्रभा किरण के मार्गदर्शन में  कोतवाली व शासन चौकी ने अपनी सूझबूझ से बीते दिनों मलगो गांव में हुए एक महिला की हत्या प्रकरण में शामिल दोनों अपराधियों को महज 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर अंधी हत्या का खुलासा किया।

इन्होंने निभाई अहम भूमिका

इस कार्यवाही में कोतवाली प्रभारी मनीष त्रिपाठी,शासन चौकी प्रभारी रामजी शर्मा, सवनि के पी सिंह, प्रधान आरक्षक सुनील दुबे, आरक्षक संजय सिंह परिहार ,संतोष साकेत आरक्षक प्रकाश पांडे ,अरविंद चतुर्वेदी, संतोष सिंह ,इन्द्रेश शर्मा,सैनिक सेतुबंध पाठक ,महेंद्र सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget