शिवराज के मध्यप्रदेश में बेटी की आबरू बचाने वाले पिता को जिंदा जलाया

शिवराज के मध्यप्रदेश में बेटी की आबरू बचाने वाले पिता को जिंदा जलाया


मध्य प्रदेश के दमोह में एक पिता को अपनी बेटी के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। परिजनों का कहना है कि वे आरोपियों ने सरेआम नर्मदा साहू पर केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया। बुरी तरह घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाला आरोपी सचिन अक्सर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। 15 अगस्त को जब आरोपी की हरकतें बर्दाश्त से बाहर हो गई तो नर्मदा ने हटा के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी ने नर्मदा को धमकाना शुरू कर दिया और रिपोर्ट वापस लेने का दबाव दिया। सचिन सहित राजकुमार व राजकुमार नाम के आरोपी उन्हें रोजाना धमकाने लगे। तीनों ने पूरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। जिसके बारे में जब परिजनों ने पुलिस को बताया। तो उन्होंने रविवार को नर्मदा पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया।


पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नर्मदा को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उपचार के दौरान रविवार की रात उनकी मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों से पुछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने की वजह छेड़छाड़ नहीं कुछ और है। जिसकी जांच की जा रही है। दुसरी तरफ सुत्रों का कहना है कि नर्मदा ने जो बयान दिया है। उसमें बेटी के साथ छेड़छाड़ की बात कही गई है। लेकिन पुलिस इस बयान को मानने से इंकार कर रही है। 


Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget