तीसरा चरण कर्ज माफी प्रमाण पत्र वितरण मे मोटरसाइकिल से पहुंचे जन प्रिय भाजपा विधायक रोमी साहनी

उत्तर प्रदेश समाचार


दीप शंकर मिश्र"विद्यार्थी"विशेष संवाददाता

लखनऊ/पलियाकलां।।खीरी उत्तर प्रदेश ऋण मोचन योजना के तहत आज तीसरे चरण में पलिया के मण्डी परिसर में किसानो को ऋण माफ़ी के प्रमाण पत्र वितरित किये गए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जनप्रिय विधायक रोमी साहनी मौजूद रहे।
सर्वप्रथम मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलन कर व दीन दयाल जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उसके बाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सरकार की कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी मौजूद किसानो को दी व सम्बोधित करते हुए कहा  मै हर समय आपके सुख दुःख में साथ हूँ भविष्य में भी हर सम्भव मदद गरीबो की करता रहा हूँ और करता रहूंगा मेरा यह जीवन इस क्षेत्र की जनता के लिए ही समर्पित है।

इस अवसर पर कार्यक्रम को भाजयुमो जिला मंत्री उदयवीर सिंह, उपजिलाधिकारी पलिया, तहसीलदार पलिया, भाजयुमो नगर संयोजक रामप्रकाश भास्कर ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान विधायक प्रतिनिधि वासुदेव आनंद ,श्याम आनंद ,अभिनव मिश्रा, सोनू साहनी, रिंटू शर्मा, अवधेश गुप्ता ,डिम्पल शर्मा सहित सभी प्रसाशनिक अधिकारी व किसान मौजूद रहे।


जब विधायक जी मोटरसाइकिल से पहुचे कार्यक्रम मे हुआ यूँ ऋण मोचन कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे विधायक जी की गाडी जाम में फंस गयी तो वहां से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार को रोक कार्यक्रम स्थल तक पहुचाने का निवेदन किया उसके बाद वह मोटरसाइकिल से वह कार्यक्रम में पहुचे जहा उपस्थित लोगो ने तालियो की गड़गड़ाहट से *विधायक की सादगी का स्वागत किया।

Labels:
Reactions:

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget