पुरानी रंजिश में पिता-पुत्र को मारी गोली

पुरानी रंजिश में पिता-पुत्र को मारी गोली


पटना(बिहार ब्यूरो)।सूबे के कटिहार जिले में सोमवार को फलका थाना क्षेत्र अंतर्गत टपूआ मध्य विद्यालय समीप बहियार में दिन के करीब पांच बजे बेलगाम अपराधियों ने सरेआम खेत जोत कर लौट रहे पिता-पुत्र पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसमें दोनों पिता-पुत्र पेट व पांव में गोली लगने के कारण गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घटना का कारण रंगदारी मांगने में पुरानी रंजिश बताई जाती है।
घटना के बाद परिजनों को सूचना मिलने पर खून से लथपथ जख्मी विलास यादव (उम्र 50 वर्ष) व उनके पुत्र मिट्ठू यादव (उम्र 25 वर्ष) को फलका अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को जख्मी मिट्ठू कुमार ने बताया कि सोमवार को अपना ट्रैक्टर लेकर खेत जोतकर वापस आ रहे थे कि अपराधी सुमन यादव व अन्य तीन अपराधी ने स्कूल समीप गोली मार दी जिसमें किसान विलास यादव के पेट में गोली लगने से हालत गंभीर हो गई और वह गिर गए तथा उनके पांव में भी गोली लगी और वे जख्मी हो गए। चारों अपराधी दहशत फैलाने के गर्ज से आसमानी फायरिंग करते हुए निकल गए।


आगे बताया कि गत वर्ष 20 जुलाई, 2016 को सुमन कुमार यादव द्वारा ₹80000 रंगदारी मांगने के बाद नहीं देने पर सुमन यादव घर पर आकर उनके भाई राजा यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया था जिसमें कांड संख्या 166/16 दर्ज हुआ था और जेल भी गया था। जेल से आने के बाद पुनः सोमवार को गोली की घटना को अंजाम दिया। बकौल परिजन गोली से जख्मी विलास यादव की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं मामले में फलका थाना अध्यक्ष सदाबूल हक ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी हेतु जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget