विकासवाद की जंग में..वंशवाद हारेगा -मोदी

विकासवाद की जंग में..वंशवाद हारेगा -मोदी

भाजपा के लिये चुनाव ‘विकासवाद की जंग है, कांग्रेस के लिये वंशवाद की जंग है और मुझे पूरा विश्वास है कि गुजरात में विकासवाद जीतने वाला है और वंशवाद हारने वाला है।-प्रधानमंत्री
गांधीनगर | गांधीनगर में पीएम मोदी 'गुजरात गौरव यात्रा' के समापन के मौके पर आयोजित 'गुजरात गौरव महासम्मेलन' को संबोधित किया| बीजेपी ने पाटीदारों को साधने के लिए गुजरात गौरव यात्रा निकाली थी, अब इसके समापन के जरिये वह अपनी ताकत दिखाना चाहती थी| जनसभा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे|प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात गौरव यात्रा के समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला| कांग्रेस के नारा-'विकास पागल हो गया है' पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब कुछ नहीं चला तो विकास को ही गाली देना शुरू कर दिया। कांग्रेस पार्टी के जेहन में विकस के प्रति नफरत है।

पीएम ने कहा कि "मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं की ताकत को जानता हूं।" पीएम ने कहा कि चुनाव एक यज्ञ है और सतयुग से हम सुनते आए हैं कि जब भी यज्ञ होता है तो रुकावट डालने वाले आते हैं। उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत लोकतांत्रिक तरीके से पार्टी को चलाने का काम बीजेपी ने करके दिखाया है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि जो पार्टी इतने सालों तक सत्ता में रही, जिस पार्टी ने एक परिवार से ही इतने नेता दिए, उस पार्टी की भाषा इतनी नीचे गिर सकती है, यह मैंने कभी सोचा नहीं था। बता दें कि एक महीने में पीएम का ये चौथा गुजरात दौरा है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने के लिए पहले अमित शाह को जेल भेजा, लेकिन क्या हुआ आज सच आपके सामने है। उन्होंने कहा कि काम पूरा करना इनके स्वभाव में नहीं है। मोदी ने कहा कि मेरी इच्छा है कि कभी कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़े। लेकिन जब-जब चुनाव आते हैं सांप्रदायिक, जातिवादी जहर से ही चुनाव लड़ती रही है।पीएम ने कहा कि उन्होंने हमें दलित विरोधी कहा लेकिन आज संसद में सबसे ज्यादा दलित सांसद बीजेपी के हैं। मोदी ने कहा कि जो लोग जमानत लेकर बाहर रह रहे हैं, वो हमसे सवाल पूछ रहे हैं।



बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रशंसा करते हुए पीएम ने कहा कि जब लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के नतीजे आए तो पूरा देश दंग रह गया। तब मैंने कहा था कि इस चुनाव के 'मैन ऑफ द मैच' अमित शाह हैं। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी खुद नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए हवाई अड्डे पहुंचे| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 30 दिनों में गुजरात का यह चौथा दौरा है| इससे पहले बुलेट ट्रेन, सरदार सरोवर बांध, वडनगर की यात्रा पर वह गुजरात गए थे| बता दें कि पीएम मोदी का पिछला गुजरात दौरा 8 तारीख को ही हुआ था जब वह अपने गृह जिले वडनगर गए थे|
Labels:
Reactions:

Post a Comment

डिजिटल मध्य प्रदेश

डिजिटल मध्य प्रदेश

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget