जंसा पुलिस ने पशु तस्कर गैंग सरगना के घर मे छापा मारकर 53 लाख का सामान बरामद किया।

वाराणसी से सन्तोष कुमार सिँह ।। जंसा पुलिस ने जिलाधिकारी श्री योगेश्वर राम मिश्र ने गैंगेस्टर एक्ट के तहत 14(1) के तहत रोहनिया में आज पशु तस्कर गैंग के लीडर गुलाब नट के घर जबरदस्त कुर्की की कार्यवाई की।पुलिस ने इस दौरान दो फ़्लैट दो। पिकप जीप, तीन बाइक सहित कुल 53 लाख का मॉल जब्त किया है।
थानाध्यक्ष जंसा अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रोहनिया पुलिस ने रोहनिया निवासी पशु तस्कर गैंग के लीडर गुलाब नट के खिलाफ 2014 में गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाई किया था। उक्त मुकदमे की बिवेचना मेरे द्वारा की जा रही थी।

गिरफ्तारी से बचने के लिए गुलाब नट फरार चल रहा था। न्यायालय के आदेश पर आज पूर्वाह्न रोहनिया पुलिस के सहयोग से रोहनिया में आरोपी के दो फ़्लैट दो पिकप जीप तीन बाइक सहित कुल 53 लाख के सामान कुर्क किये गए है। जंसा थानाध्यक्ष ने बताया कि गुलाब नट पशु तस्कर गिरोह का सरगना है। जिसके खिलाफ कई जिलो के कई थानो में दर्जनों पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है।
गुलाब नट अपने शातिर दिमाग से पुलिस को चकमा देकर करोड़ो की सम्पत्ति कमाया है। बताया जाता है कि गैंग लीडर गुलाब पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस दल को भी कई बार कुचलने का प्रयास कर चूका है।
सीओ अंकिता सिंह ने बताया कि पशु तस्कर गैंग के लीडर गुलाब नट की तलाश जंसा, रोहनिया, मिर्जामुराद के साथ कई अन्य थानो की पुलिस तलाश कर रही थी। जो काफी दिनों से पुलिस की नजर से बचकर फरार चल रहा है। कुर्की की इस कार्यवाही में एसआई सुनील कुमार यादव के साथ रोहनिया थानाध्यक्ष भारी मात्रा मे फ़ोर्स के साथ मौजुद रहे है॥ 



Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget