जितिन प्रसाद हो सकते है प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष

जितिन प्रसाद हो सकते है प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष


दीप शंकर मिश्र"दिप"
विशेष संवाददाता लखनऊ।। अपने जमाने के काफी लोकप्रिय शाहजहांपुर के निवासी प्रधान मन्त्री राजीव गांधी व प्रधान मंत्री नरसिम्हा राव के सलाहकार व प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रहे कुवँर जितेंद्र सिंह उर्फ बाबा साहब के सपुत्र कुवँर जितिन प्रसाद की गिनती राहुल गांधी के काफी नजदीकी लोगों में होती है । लखीमपुर की लोकसभा धौरहरा के विकास पुरुष रहे कुवँर जितिन प्रसाद को राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ताज पोशी के उपरान्त उप्र कांग्रेस की बागडोर प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जितिन प्रसाद को मिलने के कयास राजनीतिज्ञों द्वारा लगाये जा रहे है। कांग्रेस पार्टी में इस युवा नेता कुवँर जितिन प्रसाद की गिनती एक मिलनसार व जनप्रिय नेता के रूप मे की जाती है । और आज कल कांग्रेस पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की चर्चा जोर शोर से चल रही है। 
हालांकि इस सम्बंध में जितिन जी के खास व पूर्व निजी सहायक शशि मोहन अग्निहोत्री ने बताया की नेता जी के प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की खबर के सम्बंध में मुझे कोई जानकारी नही है परन्तु यदि हमारे नेता जी प्रदेश अध्यक्ष बनते है तो उत्तर प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी के प्रति एक युवा जोश प्रदेश के युवा वर्ग में एक नई स्फूर्ति उतपन्न होगी ।
बताते चलें को लखीमपुर की धौरहरा लोक सभा सीट के सांसद रहे जितिन प्रसाद ने अपने कार्य काल में धौरहरा में विकास की गंगा वहा दी थी ।रोडों के विकास का हाल यह था की लखीमपुर लोक सभा को शुभारम्भ रोड़ों से पता चल जाता था लखीमपुर धौरहरा दोनो लोक सभा सीटें कांग्रेस पार्टी के खाते मे थी जिसमे धौरहरा में वहाँ के सांसद जितिन प्रसाद जी ने विकास की गंगा बहाई तो दूसरी तरफ लखीमपुर सासंद जफर अली नकवी ने विकास की ओर कोई ध्यान नही। वैसे अपने अपने छेत्र में अपने कार्य से दोनों पूर्व सांसद जाने जाते है। यह बात अलग है की भाजपा की नही मात्र मोदी नाम की लहर में यह दोनो सीटें भाजपा के साथ बह गयी परन्तु आज धौरहरा छेत्र के लोग अपने नेता के विकास अपने पूर्व सांसद जितिन प्रसाद को याद करते नही थकते है । राजनीति कारों का मानना है कि यदि प्रदेश में जितिन प्रसाद जैसे सक्रिय नोजवान नेता को प्रदेश अध्यक्ष की बाग डोर सौंपी जायेगी तो प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के लिये नये आयम पैदा होंगे नया जोश पैदा होगा ।

पूर्व निजी सहायक शशि मोहन अग्निहोत्री ने बताया की हमारे नेता जी के सम्पर्क मे अन्य पार्टियों के नेता व रिटायर्ड IAS , IPS है जो कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करना चाहते है , नेता जी शीघ्र ही उन्हे पार्टी मे शामिल करायँगे। 
हमारे नेता जी के प्रदेश अध्यक्ष बनने से प्रदेश में हाँथ के पँजे की लहर पैदा होगी।
शशि मोहन अग्निहोत्री पूर्व निजी सहायक

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget