निर्दलीय प्रत्यशी के रूप मे लखीमपुर भाजपा की आयरन लेडी डा इरा श्रीवास्तव के आखों मे आँसु

निर्दलीय प्रत्यशी के रूप मे लखीमपुर भाजपा की आयरन लेडी डा इरा श्रीवास्तव के आखों मे आँसु


निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे जोरदार नामंकन करके डा इरा श्रीवास्तव ने अपने आयरन लेडी होने का जबरदस्त परिचय दिया है हालाँकि टिकट न मिलने का दर्द आयरन लेडी के आंसुओं ने भीं बयाँ किया

दीप शंकर मिश्र"विद्यार्थी"

विशेष संवाददाता लखीमपुरखीरी।। जनपद मे राजनीति , डाक्टरी पेशा सामाजिक कार्यों के साथ साथ आयरन लेडी के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली चेयरमैन पद की प्रत्याशी डा इरा श्रीवास्तव निवर्तमान चेयरमैन की योग्यता एम एस सी पी एच डी है इनके पास 22 लाख 50हजार की चल व 60 लाख की अचल सम्पत्ति है । अच्छे कार्यों के कारण डा इरा श्रीवास्तव का नाम आज कोई परिचय का मोहताज नही है। नगर निकाय के चुनाव मे भाजपा के टिकट की प्रबल दावेदारी करने वाली जनपद मे भाजपा की निवर्तमान महिला चेयरमैन का टिकट काट कर भाजपा ने न जाने क्या सन्देश पार्टी व समाज को दिया खेर पार्टी की अपनी निति है लेखक को उससे क्या लेना परन्तु पार्टी से नाराजगी के कारण आँखों मे आँसुओं का दर्द लेकर डा इरा श्रीवास्तव ने भाजपा पार्टी के खिलाफ बगावती स्वर मुखर करते हुये निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे अपना काफी गर्मजोशी के साथ नामांकन कराया है । 

वैसै भीतर घात न करके निर्दलीय वह भी अच्छी प्रत्याशी के रूप मे चुनावी मैदान मे आकर डा इरा श्रीवास्तब ने अपने आयरन लेडी होने का जबरदस्त परिचय दिया है 
भाजपा से नाराज लोगों के अतिरिक्त अन्यवर्ग का भी डा इरा श्रीवास्तव को समर्थन मिलेगा यह डा इरा का मानना है एक प्रश्न के उत्तर मे डा इरा श्रीवास्तव ने बताया दीप भइया लखीमपुर के बिकास के लिये अभी मुझे बहुत कुछ करना है।
नम आँखों से डा इरा श्रीवास्तव ने कहा जब शहर के लिये कुछ करने का समय आया तो पार्टी ने मुझे अलग कर दिया दीप भइया आज मुझे सभी वर्ग के लोगों का समर्थन प्राप्त है अपने शुभ चिन्तकों शहर के भाई बहनो की आवाज पर मैने निर्दलीय प्रत्यशी केरूप मे पर्चा भरा है। 
चुनाव जितने के बाद मे शहर को और अधिक चमकाउंगी एक प्रश्न के उत्तर मे आयरन लेडी ने हंसते हुये कहा मेरे साथ सबका साथ सबका विकास शहर का विकास ही मेरा मात्र एक सपना।है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget