बाइक सवार मुंशी प्रेमचंद गेट से आजमगढ़ रोड पर निकलते ही रोलर से जा टकराया जिसके कारण बाइक सवार रोलर के पहिए के नीचे आ गया।

बाइक सवार मुंशी प्रेमचंद गेट से आजमगढ़ रोड पर निकलते ही रोलर से जा टकराया जिसके कारण बाइक सवार रोलर के पहिए के नीचे आ गया।

वाराणसी से सन्तोष कुमार सिंह।। रविवार की देर रात 9:30 बजे कैंट थाना अंतर्गत लालपुर चौकी क्षेत्र के पाण्डेयपुर-आजमगढ़ मार्ग पर लमही मुंशी प्रेमचंद गेट के सामने एक रोलर जा रही थी तभी एक बाइक सवार मुंशी प्रेमचंद गेट से आजमगढ़ रोड पर निकलते ही रोलर से जा टकराया जिसके कारण बाइक सवार रोलर के पाहिये के नीचे आ गया। 

जिससे रोलर का पहिया उसके पैरों पर चढ़ गया मौके पर लालपुर पुलिस चौकी की टीम पहुंची और बाइक सवार को जिला अस्पताल पण्डित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय को भेजा गया । 
वहां अस्पताल मे घायल युवक की हालत नाजुक स्थिति मे होने के कारण वहां पण्डित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय मे डाक्टर ने बीएचयू ट्रामा सेंटर को रेफर किया। बताया जा रहा है की बीएचयू ट्रामा सेंटर जाते समय रास्ते मे युवक की मौत हो गया। मौत की खबर मिलते ही युवक के घर मे शोक का माहौल सा छा गया।  बाइक सवार का नाम बबलू राजभर उम्र 25 वर्ष लमही का निवासी बताया गया है बाइक नंबर यूपी 65 BP 8362 है। 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget