एनएससी ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

335 ग्रामीणों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कर मुफ्त दवाइयां दीं
सिंगरौली ब्यूरो।।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) अपनी निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) योजना के तहत समय-समय पर मेडिकल कैंप लगाकर स्थानीय लोगों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा वितरण करती है। इसी क्रम में रविवार को कंपनी के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय (एनएससी), जयंत की सीएसआर एवं मेडिकल टीम ने करैला गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया। मेडिकल कैंप का आयोजन प्रमुख चिकित्सा सेवाएं, एनसीएल डॉ॰ आई॰ बी॰ मिश्र के मार्गदर्शन में किया गया।

एनएससी के डॉ॰ संजीव श्रीवास्तव, डॉ॰ संतोष मिश्रा, डॉ॰ प्रीति लकड़ा की चिकित्सा टीम ने शिविर में आए ग्रामीणों निःशुल्क स्वास्थ्य जांच की और आवश्यकतानुसार फ्री दवाइयां दीं। गंभीर रूप से बीमार पाए गए ग्रामीणों को आगे के इलाज के लिए एनएससी आने की सलाह दी गई। स्वास्थ्य शिविर के आयोजन से करैला और आस-पास के गांवों के 335 ग्रामीण लाभान्वित हुए।

सीएसआर टीम ने ग्रामीणों को स्वस्थ जीवन का महत्व बताते हुए उन्हें स्वस्थ जीवन जीने के नुस्खे भी बताए। सीएसआर टीम ने ग्रामीणों को जानकारी दी कि एनएससी भविष्य में भी आस-पास के गांवों में नियमित अंतराल पर चिकिस्ता शिविर लगाएगा। उन्होंने लोगों से इन स्वास्थ्य जांच कैंपों का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की।

कैंप के आयोजन में एनएससी के श्री आर॰ के॰ राठौर, श्री राजकुमार, श्री दीपक कुमार, श्री ईश्वर प्रसाद, श्रीमती अनिता पाण्डेय, श्रीमती मिनी और श्रीमती भक्ति पाण्डेय ने सहयोग दिया।
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget