एनसीएल ककरी में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन


25 खेल स्पर्द्धाओं में ककरी क्षेत्र के अधिकारियों-कर्मचारियों ने लिया भाग
सिंगरौली ब्यूरो।।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के ककरी क्षेत्र (एरिया) में 24 व 25 नवंबर, 2017 को क्षेत्र के अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन ककरी क्षेत्र के एकलव्य मैदान में किया गया। शनिवार को प्रतियोगिता के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह में ककरी क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री एल0पी0 गोडसे बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे।

इस अवसर पर श्री गोडसे ने अपने उद्बोधन में खेलों में नजरिया, समर्पण और खेल की सत्यनिष्ठ भावना को रेखांकित किया। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि खिलाड़ी आगामी एनसीएल स्तरीय विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन कर ककरी क्षेत्र का गौरव और भी बढ़ाएंगे।

प्रतियोगिता में 25 खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिनमें ककरी क्षेत्र के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने बेहद उत्साह व जोश के साथ भाग लिया।

समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह में ककरी क्षेत्र के मुख्य प्रबंधक (सामग्री प्रबंधन) श्री आई0डी0 बक्की, मुख्य प्रबंधक (सिविल) श्री सी0 राजसीलन, क्षेत्रीय वित्त प्रबंधक श्री एस0 कंडास्वामी, श्रमिक संघ प्रतिनिधि श्री एल0बी0 सिंह (बीएमएस) व श्री राजेश कुमार सिंह (बीएमएस) उपस्थित थे। समारोह में प्रतियोगिता की विभिन्न खेल प्रतिस्पर्द्धाओं में विशिष्ट स्थान प्राप्त करने वाले 130 अधिकारियों-कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया।

गौरतलब है कि प्रतियोगिता का शुभारंभ ककरी क्षेत्र के परियोजना अधिकारी श्री एन0के0 खुल्वे ने बतौर मुख्य अतिथि शुक्रवार को किया था।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget