ताकि भर्ती में प्रतिभाग करने हेतु आने वाले बच्चों को परेशानी का सामना न करना पड़े।-जिलाधिकारी

वाराणसी समाचार


जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र बुधवार को रायफल क्लब सभागार में सेना भर्ती रैली के संबंध में विभागीय एवं सेना के अधिकारियों के साथ बैठक में निर्देशित किया।
वाराणसी।।जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने 10 से 22 दिसम्बर तक कैन्टोमेट के रणबाकुरे स्टेडियम में होने वाले सेना भर्ती रैली के दौरान साफ-सफाई, प्रकाश, पेयजल आदि की आवश्यक व्यवस्था समय से सुनिश्चित कराये जाने हेतु विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया। उन्होने रेलवे के अधिकारी को निर्देशित किया कि भर्ती रैली के दौरान बाहर से बहुत बच्चे आयेगे और फिर वापस भी जायेगे। ऐसी स्थिति में प्लेटफार्म का परिवर्तन किसी भी दशा में न किया जाय तथा पूर्व निर्धारित प्लेटफार्मो पर हर ट्रेनों को लिया जाय।

जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र बुधवार को रायफल क्लब सभागार में सेना भर्ती रैली के संबंध में विभागीय एवं सेना के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होने नगर निगम के अधिकारी को निर्देशित किया कि रणबाकुरे स्टेडियम के आसपास भर्ती के दौरान प्रर्याप्त सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाय। उन्होने भर्ती के दौरान आवश्यकतानुसार रोडवेज की बसो की भी व्यवस्था किये जाने पर जोर दिया। ताकि भर्ती में प्रतिभाग करने हेतु आने वाले बच्चों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget