योगी सत्ता के ‘रोगी’ बन गये हैं- कांग्रेस

योगी सत्ता के ‘रोगी’ बन गये हैं- कांग्रेस

नयी दिल्ली।। कांग्रेस ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि वह भटक गये हैं और अब ‘योगी’ नहीं बल्कि सत्ता के ‘रोगी’ बन गये हैं।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कार्य समिति की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में योगी की टिप्पणी से संबंधित सवालों पर कहा, “ वह अब भटक गये हैं। उनको ‘भटका हुए आदित्यनाथ’ कहा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा “वह अब ‘योगी’ तो रहे नहीं। वो तो ‘राजसत्ता के रोगी’ बन गए हैं। राजसत्ता के रोगी का सत्ता आने पर भटक जाना स्वभाविक है, क्योंकि सत्ता हर व्यक्ति को हजम नहीं हो पाती, उनका हाजमा ठीक नहीं है।” उन्होंने यह टिप्पणी योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर की जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद देश को कांग्रेस से मुक्त करने में और आसानी हो जायेगी।

सुरजेवाला ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की नाक के नीचे उनके संसदीय क्षेत्र में 900 से अधिक बच्चे दम तोड़ जाते हैं लेकिन उन्हें इन बच्चों की चीख सुनायी नहीं पड़ती। जिन माताओं की आंख का अकेला तारा सरकार की लापरवाही के कारण मिट गया है, योगी को उन माताओं की पीड़ा का एहसास नहीं होता।

उन्होंने कहा कि योगी को अब गरीबों और दलितों से बदबू आने लगी है, इसलिए उन पर वह इत्र छिड़कवा कर और साबून लगवाकर लोगों से मिलते हैं।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget