NTPC हादसे में मौतों का आकंड़ा पहुंचा 43 पर, एक और AGM ने इलाज के दौरान तोडा दम


रायबरेली।। उत्तर प्रदेश को हिला देने वाले रायबरेली के एनटीपीसी ऊंचाहार के हादसे में मृतकों की संख्या 43 पहुंच गई है। एक नवंबर के हादसे में यहां पर कार्यकरत श्रमिकों के साथ तीन अतिरिक्त महाप्रंबधक भी घायल हो गए थे। तीसरे अतिरिक्त महाप्रबंधक ने भी आज दम तोड़ दिया। 

अतिरिक्त महाप्रबंधक मुखर्जी राम ने आज दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में दम तोड़ दिया। इनको लेकर मृतकों की संख्या अब 43 हो गई है। अभी भी लखनऊ में 17 घायलों का इलाज चल रहा है। जिनमें आठ बेहद गंभीर है। दिल्ली के सफदरगंज सहित अन्य अस्पताल में 15 लोगों का इलाज चल रहा है, जिसमें सात की हालत गंभीर बनी है। 

एनटीपीसी ऊंचाहार के हादसे में गंभीर रूप से घायल एजीएम मुखर्जी राम ने भी आज दम तोड़ दिया। अब तक यहां के तीन एजीएम समेत 43 की मौत हो गई है।

इनसे पहले कल दिल्ली में भर्ती एनटीपीसी के अतिरिक्त महाप्रबंधक प्रभात कुमार श्रीवास्तव की मौत हो गई थी। उनसे पहले एजीएम संजीव कुमार ने दम तोड़ा था।

एनटीपीसी ऊंचाहार की 500 मेगावाट की छठवीं यूनिट में एक नवंबर को बॉयलर फटने से दर्दनाक हादसा हुआ था। हादसे के बाद झुलसे श्रमिकों को रायबरेली, लखनऊ और दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था।

Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget