आखिर किसके आदेश से फिर चालू किया गया वासिंग सेंटर का निर्माण कार्य

आखिर किसके आदेश से फिर चालू किया गया वासिंग सेंटर का निर्माण कार्य .


खबर प्रकाशित होने के बाद से एन.सी.एल के अधिकारियों ने बंद करा दिया था निर्माण कार्य।

जयंत (सिंगरौली)।। सिंगरौली एन.सी.एल के सी.डब्ल्यू. एस कालोनी के सामने पिछले कुछ दिनों से एन.सी.एल के मैन पानी के पाइप लाइन पर कुछ हाईप्रोफाइल लोगों के द्वारा वासिंग सेंटर का निर्माण कार्य कराया जा रहा था तब जनहानि को देखते हुए उर्जान्चल टाइगर ने खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद तुरंत ही एन.सी.एल मुख्यालय से वासिंग सेंटर के अवैध निर्माण कार्य को बंद करा दिया गया था लेकिन पिछले दो दिनों से वासिंग सेंटर का निर्माण कार्य चालू कर दिया गया है लोगों ने बताया है की वासिंग सेंटर को चलाने के लिए मुख्य रूप पानी की जरूरत होती है गाडिय़ों को धुलने के लिए इसी एन.सी.एल के मैन पानी के पाइप लाइन से ही पानी लेकर गाडिय़ों की धुलाई करने की बात बताई जा रही है ।
यदि पाईप लाईन के पानी का उपयोग किया गया तो,एन.सी.एल के दो अमलोरी एवं निगाही परियोजनाओं को करना पड़ सकता परेशानियों का सामना करना होगा।
स्थानीय लोगों की माने तो कई सफ़ेदपोश लोग इस अवैध निर्माण कार्य को संरक्षण दे रहें।
एन.सी.एल मुख्यालय के बड़ें अधिकारियों से हो गई है मिलीभगत इसी लिए एन.सी.एल नहीं कर रहा है कोई भी कार्यवाही एस.ओ.पी एन.सी.एल ने नाम नहीं प्रकाशित करने के शर्त पर बताया।
उपरोक्त बातों में कितनी सच्चाई है यह तो जांच का विषय है,लेकिन खुलेआम अवैध निर्माण कार्य क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget