एनसीएल को मिले दो प्रतिष्ठित राष्ट्रीय जनसम्पर्क पुरस्कार

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें। urjanchaltiger@gmail.com


जनसम्पर्क कार्यों एवं ब्रांडिंग में सोशल मीडिया के बेहतरीन इस्तेमाल के लिए मिले पुरस्कार।

सिंगरौली ब्यूरो।।भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) को दो प्रतिष्ठित राष्ट्रीय जनसम्पर्क पुरस्कारों से नवाजा गया है। देश में पीआर प्रोफेशनल्स यानी जनसम्पर्क पेशेवरों की सबसे बड़ी संस्था पब्लिक रिलेशंस सोसायटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) ने कंपनी को इन पुरस्कारों से नवाजा है। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में शुक्रवार को पीआरएसआई के 39वें अखिल भारतीय जनसम्पर्क सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में एनसीएल के जनसम्पर्क अधिकारी श्री सीरज कुमार सिंह एवं सोशल मीडिया की नोडल ऑफिसर श्रीमती पूर्वी श्रीवास्तव ने एनसीएल की ओर से आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री श्री गंटा श्रीनिवास राव के हाथों ये पुरस्कार ग्रहण किए।

‘जनसम्पर्क कार्यों एवं ब्रांडिंग में सोशल मीडिया के इस्तेमाल’ की श्रेणी में एनसीएल को प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया है और इस श्रेणी में इंडियन ऑयल कॉरपोरेट ऑफिस दिल्ली को द्वितीय पुरस्कार मिला। एनसीएल को दूसरा पुरस्कार ‘डिजिटल मीडिया: बेस्ट यूज ऑफ सोशल मीडिया इन कैंपेन’ की श्रेणी में मिला है, जिसमें एनसीएल को द्वितीय पुरस्कार एवं एनआरएल को प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया।

एनसीएल को मिले इन बेहद प्रतिष्ठित जनसम्पर्क पुरस्कारों के लिए कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रंबध निदेशक (सीएमडी) श्री बी.आर. रेड्डी एवं निदेशकमंडल ने कंपनी की टीम पीआऱ यानी जनसम्पर्क विभाग की टीम को हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि यह टीम आगे भी इसी जज्बे से कार्य करते हुए कंपनी के ब्रांड इमेज को नई ऊंचाइयां दिलाती रहेगी।

गौरतलब है कि ‘एमर्जिंग इंडिया: स्मार्ट सिटीज – स्मार्ट कम्यूनिकेशन’ की थीम पर आयोजित पीआरएसआई के 39वें अखिल भारतीय जनसम्पर्क सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में एनसीएल की निदेशक (कार्मिक) सुश्री शांतिलता साहू बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थीं। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में उन्होंने न्यू इंडिया के निर्माण में स्मार्ट सिटीज एवं स्मार्ट कम्यूनिकेशन की अहम भूमिका पर प्रकाश डाला।

पीआरएसआई के इस राष्ट्रीय सम्मेलन में देश की नामचीन सरकारी एवं प्राइवेट कंपनियों, संस्थाओं एवं संगठनों के 300 से भी अधिक जनसम्पर्क पेशेवर हिस्सा ले रहे हैं। इस सम्मेलन को देश के जनसम्पर्क पेशेवरों का महाकुंभ भी कहा जाता है।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget