राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना व मृत्यु से लोग परेशान

विज्ञापन और समाचार के लिए संपर्क करें- urjanchaltiger@gmail.com


वाराणसी से सन्तोष कुमार सिंह ।।रोहनिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर आए दिन हो रही दुर्घटनाओं और मौत से लोग चिंतित हैं। राजातालाब के निवासियों ने इस पर चिंता व्यक्त करते हुए हर चौराहे पर सुरक्षा व्यवस्था कायम करने की मांग की है। यहां के लोगों का कहना था की राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करना भी मुश्किल है। छात्र छोटे बच्चे, दिव्यांग, ग्रामीण महिलाएं, बुजुर्ग तक सड़क पार करने में हर रोज जोखिम उठाते हैं। 

राजातालाब के सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने राष्ट्रीय राजमार्ग के चौराहों व प्रमुख बाजारों पर सुरक्षा व्यवस्था किए जाने की मांग की है। कहा कि जीटी रोड पर मोढ़ैला से लेकर रोहनिया, भुल्लनपुर, जगतपुर,शाहाबाद, मोहन सराय,राजा तालाब,खजूरी भिखारीपुर,मिर्जामुराद सहित अन्य चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस लगाए जाने की जरूरत है।

 यहां के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि योगीराज सिंह पटेल कहते हैं कि बड़े वाहनों की बेलगाम रफ्तार से छोटे वाहन चालकों का चलना मुश्किल है तेज रफ्तार गाड़ियां जो 90 से 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलती हैं वह लोगों की मौत का कारण बन रही हैं। राजातालाब के ही  मनोज पटेल कृष्णा जयसवाल दयामास्टर, प्रेम मोदनवाल, रामप्रसाद श्रीवास्तव, भोला, नीरज पांडे, पप्पू विश्वकर्मा, गणेश शर्मा, आबिद शेख, दिनेश आदि ने सड़क सुरक्षा किये जाने व रफ्तार कम करने की मांग की है॥

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget