सिंगरौली- महापौर का एक्शन,शिकायत के बाद हुआ तुरन्त कार्यवाही


जयंत गोलाई बस्ती का मामला
सिंगरौली।।जयंत।। वार्ड क्रमांक 18 मे चल रहे बीस लाख रुपए के रोड़ निर्माण कार्य में हो रहे गुणवत्ता विहीन कार्य की जिला कलेक्टर महापौर एवं भाजपा जिलाध्यक्ष से शिकायत के तुरंत बाद बड़ी कार्रवाई महापौर पहुंची मौके पर रोड़ निर्माण कार्य का किया निरीक्षण मौके पर मिला रोड़ निर्माण कार्य में बड़ा ही फर्जीवाड़ा महापौर ने मौके पर जप्त किया रोड़ मे लगा मसाला जाचं के बाद होगी ठेकेदार पर और भी बड़ी कार्रवाई मौके पर एम.आई.सी पी.डब्ल्यू.डी प्रभारी देवेश पान्डेय,समाजसेवी सुरेश शर्मा,निगम के कर्मचारी तिरु, साथी वार्ड के रहवासी मानेद्र शर्मा पप्पू केशरी राजू भोला मौके पर मौजूद रहे।
गुणवत्ता विहीन रोड़ निमार्ण कार्य को महापौर एवं एम.आई.सी संदस्यों ने बंद कराया था। आदेश को ठेंगा दिखाते हुए वार्ड के पुर्व पार्षद अखिलेश सिंह ने जबर्दस्ती कार्य को चालू करा दिया। शिकायत मिला कि पुनः रोड़ निर्माण कार्य को चालू कर दिया गया है तो तुरंत ही एम.आई.सी मेम्बर और पी.डब्ल्यू.डी के प्रभारी देवेश पान्डेय ने नाराजगी वक्त करते हुए तुरंत ही दोबारा रोड़ निर्माण कार्य को बंद कराया।

इन्होंने क्या कहा

जनता के द्वारा शिकायत मिलने के बाद हमारे द्वारा रोड़ निर्माण कार्य को चेक किया गया और निर्धारित मापदंड के विपरित पाया गया है और बालु के जगह मिट्टी डालकर रोड़ बनाया जा रहा था हमारे द्वारा तत्काल ही रोड़ निर्माण कार्य को बंद करा दिया गया है और जो भी दोसी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी
   श्रीमती प्रेमवती खैरवार (महापौर) नगर पालिका निगम,सिंगरौली

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget