सिगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्रों में हत्या जैसे मामले आम होती जा रही है

भांजे ने ही ली मामा की जान
सिंगरौली ब्यूरो(बैढ़न)।।आये दिन छुट पुट अपराध तो होते रहते है लेकिन हत्या जैसे अपराधों पर पुलिस का नियंत्रण नही हो पा रहा है।आखिरकार पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर ही सवाल खडा.होता जा रहा है कि अपराध पर रोक क्यो नही लग पा रही है। पुलिस विदित हो कि पुरैल मे हुई थी बृद्ध दम्पति की हत्या आरोपी भतिजा ने किया जुर्म कबूल, हुई गिरप्तारी ,गया जेल ,कुछ माह मे ही न्यालय से मिली जमानत पर हुआ था रिहा।

अपराधियो का मनोबल बढाने मे सहयोग दे रही है कानुन व्यवस्था

आपसी विवादो का न्यायिक नही हो पाता निराकरण, कमजोर की दुखों नही सुन पाती पुलिस दबंग करते है कमजोरो पर अत्याचार,कानुन व्यवस्था कमजोरो के लिए ही बना है। पुलिसिया कानुन व्यस्था मे बदलाव की है जरूरत जिससे बनेगा अपराधियो के जहन मे खौफ और कमजोरो को मिलेगा इंसाफ गरीबो की बनी रहेगी सुरक्षा।
घटना थाना सरई अन्तर्गत ग्राम साजा पानी की है जहां पर रिश्ते को कलंक करते हुए कलयुगी भांजे ने ही ले ली अपने ही मामा मृतक दल प्रताप बैगा उम्र 45 वर्ष की जान जो कि मृतक 13 दिसम्बर को सुबह से ही अपने खेत पे काम कर रहा था शाम को जैसे ही घर आया उसका भांजा राज भान बैगा पिता राम चरण बैगा उम्र 25 जो घर पर किसी बात को लेकर अपनी मामी और बच्चो के साथ विवाद कर रहा था ।जिसका विरोध दल प्रताप ने किया जो कि भांजा राजभान पिता राम चरण बैगा को नागवार गुजरा ओर मारपीट करने लगा जहा पर मृतक के सिर पे चोटे आई और दल प्रताप की तुरंत मौत हो गई घटना समय 13 दिसम्बर शाम 5 बजे की है परिजनो की सूचना पर पहुंची सरई पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आरोपी भाजा राजभान बैगा को पकड़ कर घटना में प्रयुक्त्त लकड़ी के डंडे को भी जप्त कर लिया जाच मे जुटी पुलिस।

प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget