सपा के कामों का ही फीता काट रही भाजपा सरकार- मनोज

सपा के कामों का ही फीता काट रही भाजपा सरकार- मनोज


27 जनवरी को आवारा पशुओं और आलू के साथ होगा धरना। 
कमालपुर-चन्दौली।। समाजवादी पार्टी विधानसभा सैयदराजा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन शनिवार को क्षेत्र के बरहन गांव स्थित स्वामी अड़गड़ानन्द महाराज इण्टर कालेज के प्रांगण में आयोजित किया गया। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने मौजूद कार्यकर्ताओं को कहा कि कार्यकर्ता पूरी ताक़त के साथ आगामी 27 जनवरी को आयोजित विशाल धरना-प्रदर्शन को सफ़ल बनाने में जी जान से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ की जननी है, जो भी वायदा किया उसे पूरा नहीं किया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर भाजपा के जनविरोधी नीतियों नोट बन्दी, जीएसटी सहित अन्य योजनाओं की नाकामी को बताएं। आज केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है बावजूद इसके किसान, व्यापारी, नौजवान सभी परेशान हैं। जो लोग हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात करते थे आज रोजगार छीनने का काम कर रहे हैं।

सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह 'डब्लू' ने भाजपा सरकार की नीतियों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में सिर्फ़ पूर्ववर्ती सपा सरकार के विकास कार्यों का ही उद्घाटन किया जा रहा है। अब तक भाजपा सरकार ने अपने कामों का फीता नहीं काटा है। भाजपा के लोग जनता को सिर्फ मूर्ख बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी साथी आगामी 27 जनवरी को आलू व आवारा पशु के साथ ज़िला मुख्यालय पर चलकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर आयोजित धरना को सफल बनायें। पूर्व विधायक ने आगे कहा कि आने वाले 25 फ़रवरी को माधोपुर में मेडिकल कॉलेज की भूमि पर महापंचायत होगी। जिसमें भाजपा के विधायक द्वारा जनता को झूठ का जो पाठ पढ़ाया जा रहा है जनता को बताया जाएगा। आज भी सरकार के पास मेडिकल कॉलेज के लिए बजट व भूमि दोनों है। महापंचायत में मेडिकल कॉलेज निर्माण की लड़ाई का ख़ाका भी तैयार किया जायेगा।

सम्मेलन को सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, जिलापंचायत सदस्य राजेश यादव, बाबूलाल यादव, जगमेंद्र यादव, हरदेव मौर्य, गुरूप्रकाश यादव, रामजन्म, दयाराम, मेराज खां, रामा, सूर्यनाथ, वकील फौजी, रघुनाथ यादव, छोटेलाल यादव, रामदुलार कनौजिया, विनोद यादव, अशोक यादव आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता देवमूरत खरवार एवं संचालन रामविलास विश्वकर्मा ने किया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget