BDO के सरकारी आवास पर चल रही थी शराब पार्टी, कुख्यात तुलसी राय भी था मौजूद


पटना(बिहार ब्यूरो)।। बिहार में शराबबंदी कानून को एक साल से भी ज्यादा हो गए. सीएम नीतीश कुमार ने भी संकेत दे दिया है कि अब शराब के मामले में कोई रियायत नहीं बरती जाएगी. हर रोज गिरफ्तारियां भी जमकर हो रही हैं. लेकिन बड़ा सवाल तब खड़ा हो जाता है जब किसी सरकारी मुलाजिम का नाम शराब मामले में उछलता है. जी हां … ताजा मामला है मुजफ्फरपुर जिले का. खबर है कि एक बीडीओ को गिरफ्तार किया गया है. उनके साथ वार्ड पार्षद के पति को भी पकड़ा गया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया.

मिल रही जानकारी के मुताबिक पारू बीडीओ रत्नेश कुमार के सरकारी आवास से सोमवार की रात शराब पीते जिला पार्षद पति व शराब माफिया तुलसी राय को विशेष पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान बीडीओ समेत अन्य दो लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. ब्रेथ एनालाइजर से इनकी जांच की गई. इसमें बीडीओ व अन्य के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई. जबकि, तुलसी के शराब पीने की पुष्टि हुई.

बताया गया कि शाम सात बजे से ही बीडीओ के सरकारी आवास में शराब का दौर चल रहा था. इसकी सूचना स्थानीय थाने को नहीं देकर पुलिस मुख्यालय को दी गई. मुख्यालय के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने तुलसी को पकड़ा. 

इस बड़ी गिरफ्तारी के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार ने कहा कि शातिर तुलसी राय को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा. वहीं पारू बीडीओ इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते दिखे. मीडिया से बातचीत में बीडीओ ने बताया कि मेरे विरुद्ध साजिश रची जा रही है. मेरे सरकारी आवास से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget