पश्चिम बंगाल के सांसद की गाड़ी चकाई से बरामद,एक दिन पूर्व लावारिस अवस्था में मिली थी

जमुई(बिहार)।। पश्चिम बंगाल के सांसद के पीए की चोरी गई स्कॉर्पियो चकाई से बरामद की गई है. बीते मंगलवार चकाई पुलिस ने थाना क्षेत्र के कठवारा जंगल से लावारिस अवस्था में एक स्कॉर्पियो बरामद किया था. छानबीन में पाया गया कि बरामद स्कॉर्पियो कोलकाता के देवाशीष बटप्पाल की है. देवाशीष बटप्पाल सांसद दिनेश त्रिवेदी के पीए बताए जा रहे हैं. चकाई थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बीते मंगलवार को चकाई के कठवारा जंगल से लावारिस अवस्था में एक स्कॉर्पियो के पड़े होने की सूचना मिली थी जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चकाई पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया था.

जब बिना नंबर के उक्त स्कॉर्पियो की छानबीन की गई तो पता चला कि इस स्कॉर्पियो का नंबर WB 03 A 0800 है जो पश्चिम बंगाल के ढाकुरिया लेक थाना निवासी देवाशीष बटप्पाल की है. छानबीन में यह भी पता चला कि बीते 14 जनवरी को वाहन चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा इस स्कॉर्पियो को चुरा लिया गया था जिसकी प्राथमिकी वाहन मालिक द्वारा स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई थी. *थानाध्यक्ष संजय कुमार* ने बताया कि वाहन बरामदगी की सूचना तत्काल बंगाल पुलिस को दे दी गई थी.

इसी के तहत संबंधित थाना के सहायक अवर निरीक्षक अभिषेक राय एवं उनके सहयोगी हेड कॉन्स्टेबल दिलीप खरिया, सन्तु दास सहित बंगाल पुलिस की टीम ने चकाई थाना पहुंचकर बरामद वाहन की पहचान की तथा स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं इस बारे में पूछे जाने पर लेक थाना से वाहन बरामदगी हेतु आए सहायक अवर निरीक्षक अभिषेक राय ने बताया कि कोलकाता के बैरकपुर के सांसद दिनेश त्रिवेदी के पीए देवाशीष बटप्पाल के घर 14 जनवरी की रात चोरी हुई थी जिसमें एलसीडी व घर के कीमती सामानों सहित चोरों ने स्कॉर्पियो भी चुरा लिया था जिसकी सूचना भी थाने में दर्ज कराई गई थी.

चोरों ने स्कॉर्पियो का नंबर प्लेट, सीट,गाड़ी में लगे म्यूज़िक सिस्टम आदि को चुराकर स्कॉर्पियो को लावारिस हालत में चकाई के कठवारा जंगल में छोड़ दिया और वहां से भाग निकले.
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget