विन्ध्यनगर-पिकअप की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दो युवाओं की हुई मौत


विन्ध्यनगर एनटीपीसी लेबर गेट पर रात 10 बजे घटी घटना

उर्जांचल टाईगर ब्यूरो विनोद कुमार सिंह

विन्ध्यनगर(सिंगरौली)। जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत विन्ध्यनगर एनटीपीसी गेट के पास बीती रात 10 बजे बेलगाम पिकअप ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी में विन्ध्यनगर टी आई संतोष तिवारी ने बताया कि मृतक लालचंद शाह उम्र 35 व हरिकृष्ण सेन उम्र 36 वर्ष दोनों निवासी ग्राम मझौली घटना दिनांक 14 जनवरी को बाइक से रात्रि कालीन ड्यूटी पर एनटीपीसी विन्ध्यनगर प्लांट जा रहे थे कि जैसे ही एनटीपीसी गेट के पास पहुंचते है कि पीछे से जा रहे पिकअप गाड़ी न. UP 64AT 3175 के चालक ने लापरवाह तरीके से ड्राविंग करते हुए जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। उधर घटना के बाद अनियंत्रित हो पिकअप के पलटने से चालक भी घायल हो गया। तीनो को एनटीपीसी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहाँ लालचंद व हरिकृष्ण को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों के साथ सेन समाज सिंगराली व मजदूर संघ के सैकड़ो लोगों का हुजूम एनटीपीसी विन्ध्यनगर के चिकित्सालय में एकत्रित हो गया। पुलिस प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में जुट गई है।

घटना को हुये 22 घंटे अभी तक मृतकों के परिजनों ने लाश को हैंडओवर नहीं लिया है और ना ही लाश का अभी तक पीएम हो सका है मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा रामनिवास शाह पार्षद पुष्पेंद्र शाह दिलीप शाह विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विक्रम सिंह चंदेल जिला महामंत्री युवा और मानव अधिकार के लोग साथ ही साथ आम आदमी पार्टी के संदीप शाह भी घटना स्थल पहुचें अभी तक कोई ठोस पहल नही हो सकी।

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर हो रहा है बुरा हाल प्रशासन की तरफ से उपखंड अधिकारी विकास सिंह ने आकर समझाने की कोशिश की पर परिजन अपने बात पर अड़े परिजनों के तरफ भारतीय मजदूर संघ की संध्या मिश्रा उपेंद्र दुबे ने मोर्चा सम्हाला।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget