नलकूप के उर्जीकरण हेतु राज्यमंत्री ने विधायकनिधि से स्वीकृत किये 2 लाख रूपये

नलकूप के उर्जीकरण हेतु राज्यमंत्री ने विधायकनिधि से स्वीकृत किये 2 लाख रूपये

वाराणसी।।उत्तर प्रदेश के विधि, न्याय, सूचना, खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री डा0 नीलकंठ तिवारी ने शिवरात्रि के पर्व पर काशी आने वाले श्रंद्वालूओं को बेहत्तर सुविधायें उपलब्ध कराये जाने का निर्देश देते हुए कहॉ कि दर्शनार्थियों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाये। उन्होने प्रमुख शिवालयो के आस-पास 24 घंटे सफाई व्यवस्था के साथ ही प्रकाश व्यवस्था को सुनिश्चित कराये जाने हेतु नगर निगम के जोनल अधिकारियों को निर्देशित किया। 
 उत्तर प्रदेश के विधि, न्याय, सूचना, खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री डा0 नीलकंठ तिवारी सोमवार को मध्यमेश्वर, महामृत्युज्जय महादेव, बड़ा गणेश आदि क्षेत्रों को दौरा कर शिवरात्रि के मौके पर किये गये व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होने इन क्षेत्रों में प्रकाश व्यवस्था के साथ ही पेयजल हेतु समुचित स्थान पर पानी का टैकर लगाये जाने का भी निर्देश दिया। क्षेत्र में 24 घंटे सफाई व्यवस्था के साथ ही नियमित रूप से कूड़े की उठान कराये जाने पर विशेष जोर देते हुए उन्होने शिवरात्रि के दौरान शिवलयों के पास सफाई कमियों की तैनाती किये जाने का निर्देश दिया। लोहटिया स्थित बड़ागणेश क्षेत्र के भ्रमण के दौरान वहॉ स्थापित नलकूप 1 वर्ष से विद्युत कनेक्शन न होंने के कारण अब तक जनोपयोगी न होने की जानकारी पर मंत्री डा0नीलकंठ तिवारी ने अपन विधायक निधि से 2 लाख की धनराशि निलकप के विद्युतीकरण हेतु स्वीकृत करते हुए बिना विलम्ब किये शीघ्र उर्जीकरण कराये जाने हेतु विधुत विभाग के अभियंता को निर्देशित किया। 
 निरीक्षण के दौरान मंत्री के प्रतिनिधि आलोक श्रीवास्तव के अलावा नगर निगम, नलकूप, विद्युत, जलनिगम आदि विभागो के अधिकारी सहित क्षेत्रीय जोनल अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget