आर पी सिंह को पुनः पत्रकार कल्याण परिषद सोनभद्र का जिला अध्यक्ष बनाया गया

आर पी सिंह को पुनः पत्रकार कल्याण परिषद सोनभद्र का जिला अध्यक्ष बनाया गया


उर्जांचल टाईगर सिंगरौली (विनोद सिंह/सुंदरम सिंह) 
सोनभद्र ।।पत्रकार आर. पी सिंह बने सोनभद्र के जिला अध्यक्ष पत्रकार कल्याण परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन मे हुई घोषणा अभी छत्तीसगढ़ मे चल रहा है पत्रकार कल्याण परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन सोनभद्र व सिंगरौली के पत्रकारों मे खुशी की लहर।
छत्तीसगढ़ मे आयोजित पत्रकार कल्याण परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन में आर पी सिंह को पुनः पत्रकार कल्याण परिषद सोनभद्र का जिला अध्यक्ष बनाया गया। पत्रकार कल्याण परिषद के छत्तीसगढ़ के रायपुर बसना में राष्ट्रीय अधिवेशन में आयोजित कार्यक्रम में सोनभद्र जिले की कमान पुनः आर पी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष वेदांत त्रिपाठी व प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश कृष्णा पंडित ने बड़ी जिम्मेदारी सौपा श्री आर पी सिंह राष्ट्रीय कमेटी को अपने कार्य से संतुष्ट करने का भरोसा देते हुए सोनभद्र में अधिवेशन कराने की बात कही। इस राष्ट्रीय अधिवेशन में वेदांती त्रिपाठी ने कहा पत्रकार कल्याण परिषद का सिर्फ व सिर्फ एक ही उद्देश्य है। स्वच्छ पत्रकारिता की स्थापना व पत्रकारों की सुरक्षा। इस अवसर पर राष्ट्रीय संयोजक नईम खान महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष संजय पांडे छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अनीश लाला दानी, मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष शिव भारद्वाज, उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा पंडित ,राष्ट्रीय पदाधिकारी देवेंद्र पांडे रवि मिश्रा अर्जुन उरमलिया, संदीप शर्मा, अंग्रेज पाठक, सिंगरौली के सदस्य दिलीप उपाध्याय ,प्रमोद कुमार चौबे ,सहित राष्ट्रीय और प्रदेश के पदाधिकारी उपस्थित रहे। सोनभद्र जिले कि कमान जिला अध्यक्ष आर पी सिंह को मंच पर सौपकर फूल मालाओं से लाद दिया।
प्रदेश नेतृत्व व राष्ट्रीय नेतृत्व ने हमें जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर में पूरी तरह से खरे उतरने की कोशिश करूंगा संगठन के हित के लिए सदैव कार्य करूंगा वह जल्द ही अपने सोनभद्र जिले में पत्रकार कल्याण परिषद का अधिवेशन भी कराया जाएगा मैं पत्रकारों के हित के लिए पहले भी कार्य करता था और आगे भी कार्य करता रहूंगा प्रदेश नेतृत्व व राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हु।
आर.पी. सिंह नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष पत्रकार कल्याण परिषद सोनभद्र उत्तर प्रदेश

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget