अपने बड़े पिता की हत्या की योजना बनाकर कोलकाता से आरा पहुंचा जितेंद्र सिंह बम विस्फोट के बाद गिरफ्तार

अपने बड़े पिता की हत्या की योजना बनाकर कोलकाता से आरा पहुंचा जितेंद्र सिंह बम विस्फोट के बाद गिरफ्तार


पटना(स्टेट हेड-मुकेश कुमार)।। सूबे बिहार के आरा शहर के बीचो-बीच मुख्य बाजार में स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला में सुबह बम विस्फोट की घटना में गिरफ्तार अपराधियो से भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार लगातार पूछ ताछ कर रहे हैं।पूछ ताछ के दौरान अपराधी जितेंद्र सिंह ने स्वीकार किया कि उसने अपने बड़े पिता की हत्या करने के लिए बम बनवाने को लेकर धर्मशाला में शरण लिया था।वह सुबह विभूति एक्सप्रेस से आरा पहुंचा और घटना को अंजाम देने में लग गया कि अचानक बम विस्फोट हो गया।
बम लो डेन्सिटी का था इसलिए ज्यादा लोग हताहत नहीं हुए।जितेंद्र सिंह कुछ ही माह पूर्व अपने बड़े पिता पर गोली चलाने के आरोप में जेल से छूटकर बाहर आया था और फिलहाल अपने भाई के साथ कोलकाता में रह रहा था।कोलकाता से ही योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम देने वह आरा पहुंचा था।
गंगहर गांव में अपने बड़े पिता को टारगेट कर वह धर्मशाला में बम बनाने में जुटा था।लेकिन उसका प्लान तब असफल हो गया जब बम विस्फोट कर गया और अफरा तफरी मच गई।बम विस्फोट के बाद भागकर वह मछुआटोली के एक खंडहर में छुपा हुआ था कि लोगो ने पुलिस को खबर कर दी।अपराधियो का पीछा कर रही पुलिस ने उसे दबोच लिया।
अब पूछ ताछ में उसने अपने बड़े पिता की हत्या करने की बात भोजपुर के पुलिस अधीक्षक को बताया है।इस बीच कोइलवर से सी आर पी एफ की 46 बटालियन प्रेम कान्त चौबे के नेतृत्व में आरा घटना स्थल पर पहुँच चुकी है बम निरोधक दस्ते के माध्यम से जांच करने में जुट गई है।
Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget