मेडिकल कालेज बनने से विकास की नई इबारत लिखी जाएगी- मनोज

मेडिकल कालेज बनने से विकास की नई इबारत लिखी जाएगी- मनोज



महापंचायत को सफल बनाने के लिए पूर्व विधायक ने किया कई गाँवों में जनसम्पर्क। 
नसीरुल होदा खान 'राजा'
कमालपुर-चन्दौली।।माधोपुर में मेडिकल कालेज निर्माण के लिए आगामी 25 फरवरी को होने वाली महापंचायत में शामिल होने के लिए पूर्व सैयदराजा विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने रविवार को डेंढगावा बाजार, आवाजापुर, शहीदगांव, लोकुआ, महेश आदि गाँवों में जनसंपर्क कर लोगों से आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने ने ग्रमीणों से मेडिकल कालेज की लड़ाई में जुड़ने का अपील किया,जिस पर ग्रामीणों ने एक स्वर में महापंचायत में शामिल होने का भरोसा दिलाया।
पूर्व सैयदराजा विधायक ने कहा कि क्षेत्र व जनपद के विकास के लिए माधोपुर में मेडिकल कालेज बनना नितांत आवश्यक है। माधोपुर में मेडिकल कालेज बनने से क्षेत्र के युवा पीढ़ी का स्वर्णिम भविष्य का राह आसान होगा साथ ही दस किमी के क्षेत्र में आने वाले गांवो के लोगो को रोजगार भी मिलेगा। इसके लिए युवाओं को इस लड़ाई में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना होगा। यह लड़ाई किसी एक जाति, मजहब व पार्टी की नहीं है। मेडिकल कालेज बनने पर क्षेत्र, जनपद के विकास की नई इबारत लिखी जाएगी।माधोपुर में मेडिकल कालेज बनवाने के लिए पूर्ववर्ती सपा सरकार में भूमि चिन्हित कर लिया गया था। तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास भी कर दिया बावजूद इसके सरकार बदलने पर मेडिकल कालेज का निर्माण नहीं हो सका। इस संघर्ष की महागाथा में शामिल होने के लिए सभी वर्ग 25 फरवरी माधोपुर में शामिल हो। इसके लिए सभी किसान, मजदूर, छात्र/छात्राओं, व्यापारियों को आगे आना होगा।इस आमजन की लड़ाई में सभी को जुड़कर अपनी मांग को पूरा करवाने की जरुरत है ताकि मेडिकल कालेज के निर्माण कराया जा सके। 
इस मौके पर राजकीय मेडिकल कालेज निर्माण संघर्ष समिति के अध्यक्ष अंजनी सिंह, भाकियू मण्डल अध्यक्ष दीनानाथ श्रीवास्तव, राकेश यादव, राजीव यादव, बिहारी यादव, अजीज रहमान, दिलीप, प्रदीप, समर बहादुर सिंह, नीरज पांडेय, सतेंद्र, प्यारे, कन्हैया बिंद, गोलू, रिशु आदि लोग रहे।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget