शिवालयों में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या न होने का निर्देश

अन्य शिवालयों में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या न होने का निर्देश

वाराणसी।। उत्तर प्रदेश के विधि न्याय सूचना युवा कल्याण एवं खेल राज्य मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने महाशिवरात्रि के पर्व पर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं अन्य शिवालयों में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या न होने देने के साथ ही बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने का निर्देश दिया है। उन्होंने शिवरात्रि पर्व पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित कराए जाने पर विशेष जोर दिया।
राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी रविवार को जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र के साथ महाशिवरात्रि की तैयारियों को देखने के लिए चौक से गोदौलिया एवं दसासवमेध तक निरीक्षण किया गया। जिसमें जगह-जगह गंदगी दिखने पर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त पर नाराजगी व्यक्त करते हुए समुचित सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करवाने का निर्देष दिया गया। सड़क पर लोक निर्माण विभाग द्वारा कराये गये पैच वैर्क को ठीक से कराये जाने तथा जगह-जगह पर गडढे को भरने का निर्देश दिया गया। बैरिकेंडिग को और मजबूत करने का निर्देष दिया गया। 
निरीक्षण के समय अपर नगर आयुक्त , अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग , एस0पी0 सिटी0, ए0डी0एम0 सिटी सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 
उसके उपरान्त जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र द्वारा महाबीर मन्दिर पर छतिग्रस्त रोड को तत्काल ठीक कराये जाने के लिए महाप्रबंधक जल निगम एवं अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया । किसी भी दशा में सडक के पैच वर्क का कार्य आज देर रात तक कराये जाने का सख्त निर्देश दिया गया।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget